Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबासीईओ अभिजीत पति ने बालको परिवार को समर्पित किया प्रेरणादायी गीत 'फिकर...

सीईओ अभिजीत पति ने बालको परिवार को समर्पित किया प्रेरणादायी गीत ‘फिकर न कर’

कोरबा (खटपट न्यूज)। कोरोना वाइरस से लड़ रहे बालको परिवार के सदस्यों को प्रेरित करने और टीम भावना तथा कंधे से कंधा मिलाकर काम करने की भावना को मजबूती देने के उद्देश्य से बालको प्रबंधन ने ‘फिकर न कर शीर्षक से प्रेरणादायी गीत तैयार किया है। वेबीनार के माध्यम से आयोजित टाउनहॉल में इस गीत को बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक श्री अभिजीत पति ने बालको परिवार को समर्पित किया। अनेक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लॉन्च यह गीत बेहतरीन वीडियो के साथ अब लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है।
श्री पति ने अपने संदेश में गीत और विडियो प्रस्तुति की दिल खोलकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि यह गीत बालको परिवार के प्रत्येक व्यक्ति की आवाज है जो कोविड-19 के कठिन दौर में अपने आपको सुरक्षित रखते हुए उच्च गुणवत्ता के एल्यूमिनियम के उत्पादन और राष्ट्र निर्माण के लिए कटिबद्ध है। श्री पति ने कहा कि कोराना वाइरस के मामलों में निरंतर बढ़ोत्तरी हम सब के लिए बड़ी चुनौती है। देश की प्रगति में हम एकजुट होकर योगदान दें इसके लिए यह जरूरी है कि हम सब कोरोना से बचाव और उसकी रोकथाम के लिए जारी दिशानिर्देशों का अक्षरश: पालन करें। उन्होंने गीत और विडियो तैयार करने वाली टीम को उनकी रचनात्मकता के लिए प्रोत्साहित किया।

‘फिकर न करÓ गीत में आवाज बालको के मुख्य प्रचालन अधिकारी (धातु) श्री दीपक प्रसाद, एक्सटर्नल अफेयर्स (लीड) सुश्री प्रियंका तिवारी और प्रबंधक (प्लानिंग) श्री निकेत सोनी ने दी है। संगीत संयोजन श्री दीपक प्रसाद और प्रतिष्ठित संगीतज्ञ श्री पंकज सोनी का है। गीत के बोल श्री दीपक प्रसाद और श्री निकेत सोनी के हैं। रिकॉर्डिंग बालको के एक्सपर्ट क्लब में विकसित म्यूजिक एकेडमी ‘बीट्स एंड टोन्सÓ में की गई। श्री दीपक प्रसाद के निर्देशन में तैयार विडियो का संपादन श्री पंकज सोनी की टीम ने किया। गीत के माध्यम से यह संदेश दिया गया है कि चुनौतियों का यह दौर जल्दी ही समाप्त होगा। हम हिम्मत न हारें और अपने कौशल से कोविड-19 को हराने और देश को आगे ले जाने में योगदान दें। श्री प्रसाद ने बताया कि बालको परिवार ने पहली बार गीत और विडियो का इनहाउस निर्माण किया है। व्यस्ताओं के बीच टीम ने गाने के निर्माण में अपनी रचनात्मकता का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। गीत तैयार करने के अभियान और इसकी सफलता में बालको परिवार के सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान है। वेबीनार में विभिन्न इकाइयों के अनेक अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments