Friday, July 12, 2024
Google search engine
Homeरायपुरब्रेकिंग न्यूज़: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को होना पड़ सकता है कोरन्टाइन..!

ब्रेकिंग न्यूज़: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को होना पड़ सकता है कोरन्टाइन..!

रायपुर 25 जुलाई 2020। कोरोना का कहर छत्तीसगढ़ में बढ़ता ही जा रहा है। खास बात ये है कि अब इसके शिकार टॉप लेवल के अफसर भी लगातार हो रहे है। डॉक्टर, इंजीनियर, पुलिसकर्मियों की बात तो छोड़िए अब इसकी चपेट में लगातार IPS अफ़सर और उनका परिवार भी आ रहा है।

कुछ दिन पहले नक्सल DIG ओपी पॉल कोरोना पोजेटिवे मिले थे, अब ADG, उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना पोजेटिव मिली है। TOP लेवल के आईपीएस अफसर के घर में कोरोना पोजेटिव मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है।

मुख्यमंत्री भी संपर्क में
हाल ही में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन क्षेत्र में एक पुलिस बिल्डिंग का उद्घाटन किया है जिसमे पुलिस के तमाम बड़े अफसर थे साथ ही पॉजिटिव आये एडीजी भी शामिल थे. इसलिए कहा जा रहा है कि एहतियातन मुख्यमंत्री को भी कोरन्टाइन होना पड़ सकता है.

रायपुर के शांति नगर में रहने वाले RK Vij, ADG, बेटी और पत्नी कोरोना संक्रमित मिली है। आपको बता दे कि राजधानी में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। कल भी राजधानी में साढ़े चार सौ से ज्यादा मरीज मिले थे, जबकि गुरुवार को ये आंकड़ा करीब पौने चार सौ के करीब का था।
प्रदेश में मिले करीब 7 हज़ार मरीज में 2000 के करीब मरीज सिर्फ रायपुर से मिले है। प्रदेश में लॉकडाउन के बाबजूद इस कदर मरीज मिलने से सरकार की मुश्किलें और चुनौतियां बढ़ती ही जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments