Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeरायपुरमुखबिरी सैक्स रैकेट की लेकिन निकली स्टील सिटी में रहने वाली बैंक...

मुखबिरी सैक्स रैकेट की लेकिन निकली स्टील सिटी में रहने वाली बैंक डिप्टी मैनेजर की बर्थ-डे पार्टी की मस्ती- 10 लोगों पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही

रायपुर (खटपट न्यूज़)। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 7 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। दूसरी ओर एक फ्लैट में नियमों को ताक पर रखकर आधा दर्जन से अधिक युवक-युवतियां इकट्ठे थे। मोहल्लेवालों ने सेक्स रैकेट का अंदेशा जताते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. जहां तलाशी में आपत्तिजनक कोई भी सामान नहीं मिला. इन सभी 9 लोगों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है.
खमारडीह थाना अंतर्गत स्टील सिटी में रहने वाली एक युवती प्राइवेट बैंक में डिप्टी मैनेजर है. उसका गुरुवार को बर्थडे था, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए उसने अपने दोस्तों को बुला लिया था. इस दौरान कॉलोनी के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस ने चार युवतियों सहित 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.
थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि कॉलोनी के लोगों से सेक्स रैकेट की शिकायत मिली थी, जिसके बाद थाने से पेट्रोलिंग पार्टी को भेजा गया था. इस दौरान बर्थडे मना रहे चार युवतियों सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची, तो बर्थडे पार्टी मना रहे युवाओं ने आधे घंटे तक पुलिस को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. सभी लोग घर का दरवाजा अंदर से लॉक करके बर्थडे पार्टी मना रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस को घर में किसी तरह का कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. पुलिस ने सभी 9 लोगों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है। सभी को रातभर लॉकअप में रखने के बाद उन्हें शुक्रवार को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments