Friday, July 12, 2024
Google search engine
Homeबिलासपुरअस्थाई गौठान में रखे गए आवारा मवेशियों में से 50 मवेशियों की...

अस्थाई गौठान में रखे गए आवारा मवेशियों में से 50 मवेशियों की मौत से मचा हड़कंप… अधिकारी मौके पर

तखतपुर। बिलासपुर जिले के तखतपुर ब्लॉक के मेड़पार गाँव स्थित अस्थाई गौठान में 50 गायों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। अचानक मवेशियों की मौत से हड़कंप मच गया है. पंचायत की ओर से घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई।
स्थानीय लोगों के मुताबिक मेड़पार पंचायत की ओर से अवारा मवेशियों को रखने के लिए एक पुराने जर्जर भवन को अस्थाई गौठान में तब्दील कर दिया गया था. जहाँ 100 से अधिक मवेशी रखे गए हैं. अब सूचना ये है कि 50 अधिक मवेशियों की अचानक मौत हो गई है. मृत पाये गए मवेशियों में अधितकर गाय हैं.
फिलहाल मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. गाँव वाले किसी महामारी की आशंका जता रहे हैं. पशुपाल विभाग की टीम मौके पर पहुँची. वहीं स्थानीय प्रशासन के अधिकारी भी पहुँच कर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

0 आवश्यक विरोध बड़े पैमाने पर जरूरी : शुक्ला
भारतीय राष्ट्रवादी समाज, बिलासपुर के समीर कुमार शुक्ला ने बताया कि हिर्री थाना क्षेत्र के मेड़पार गाँव में हाईकोर्ट के पीछे स्थित एक सकरी जगह में 40-50 गायो को बंद करके रखा गया था। आज सुबह गांव वालों को मृत हालत में मिली । सभी गौ सेवक वहां पहुंच रहे हैं। आवश्यक विरोध बड़े पैमाने पर जरूरी है, यह दशा अब बरदास्त नहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments