Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeदुर्गकवर्धा लूटकांड / फरार नारायण चंद्रवंशी भिलाई में गिरफ्तार.

कवर्धा लूटकांड / फरार नारायण चंद्रवंशी भिलाई में गिरफ्तार.

छत्तीसगढ़ के भिलाई में पकड़े गए कवर्धा लूटकांड के आरोपी नारायण चंद्रवंशी ने वाशिंग मशीन में छिपाए थे पैसे। पुलिस ने शुक्रवार को उसके घर से बरामद कर पत्नी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही 5 अन्य लोग भी पकड़े गए हैं।

भिलाई. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 71.56 लाख रुपए की लूट मामले में फरार आरोपी नारायण चंद्रवंशी काे भिलाई में शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। लूटकांड का खुलासा पुलिस शुक्रवार को ही कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें फरार चल रहे आरोपी नारायण की पत्नी पिंकी और राइस मिल का मुंशी भी शामिल है। आरोपियों ने हितांशु राइस मिल के मुंशी से ही पांडातराई और कुंडा क्षेत्र की सीमा पर जंगलपुर गांव में लूट की थी। 

जानकारी के मुताबिक, कवर्धा में हुई लूट का आरोपी नारायण चंद्रवंशी शनिवार सुबह करीब 10 बजे भिलाई पावर हाउस के पास बने लॉज में कमरा लेने के लिए पहुंचा था। रजिस्टर में एंट्री करने के दौरान लॉज मैनेजर ने उसको पहचान लिया और पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नारायण को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उससे अभी पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आरोपी को कवर्धा पुलिस के हवाले किया जाएगा। 

फरार होने के बाद रायपुर पहुंचा, यहां वकील से सलाह ली
प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी नारायण चंद्रवंशी ने बताया कि लूट के बाद वे लोग कंझेटा गांव की ओर भागे। रास्ते में खेत में गड्‌ढा खोदकर रुपए छिपाए। बाद में दो लोगों ने खेत से रुपए निकाले और फिर बंटवारा किया गया। नारायण ने बताया कि घर में रुपए छिपाने के बाद वह निकल गया। जब लौटा तो घर के बाहर पुलिस थी। यह देख वह भागकर रायपुर चला गया। यहां पर वकील की सलाह पर सरेंडर करने जा रहा था, तभी पकड़ा गया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments