Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeरायपुरसाढ़े तीन साल बाद खुला हत्या का राज...!

साढ़े तीन साल बाद खुला हत्या का राज…!

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में साढ़े तीन साल पूर्व घटित हत्या के एक मामले का खुलासा अब जाकर हुआ है. इस मामले में रायपुर पुलिस ने मृतके के बेटे को गिरफ्तार किया है. मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है.

दरअसल 11 जनवरी 2017 में सरोना में सीताराम ध्रुव सर में चोट लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 24 जनवरी 2017 को इलाज के दौरान सीताराम की मौत हो गई थी. इस मामले में डीडी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच शुरू की थी. सीताराम खपरापोल मसासमुंद का रहने वाला था.

सीताराम के सर पर मिले चोट के निशान और शुरुआती पूछताछ में हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस जाँच कर रही थी. इस दौरान साढ़े तीन साल में पुलिस मृतक के परिजनों से कई बार पूछताछ कर चुकी थी. लेकिन कामयाबी अब जाकर जुलाई 2020 में पुलिस को मिली. पुलिस मृतक के बेटे पंकज ध्रुव की गतिविधियों पर लगातार नजर बनाई हुई थी. पुलिस को जब यह पूरी तरह से यकीन हो गया कि सीताराम का हत्यारा उसका बेटा पंकज ही है, तो पुलिस कड़ाई से पूछताछ की. इस पूछताछ में पंकज टूट गया उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पुलिस के मुताबिक पंकज ने अपने पिता के साथ हुए विवाद में हत्या की बात स्वीकारी है. पंकज ने कहा है कि उसने मसाला पीसने वाले पत्थर से अपने पिता की हत्या की थी. इस बात की जानकारी परिवार के सदस्यों को थी. फिलहाल पंकज के बयानों के आधार पर पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments