Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeराजनीतिमुख्यमंत्री भूपेश बघेल का प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला, बोले- चीनी कंपनियों...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला, बोले- चीनी कंपनियों से करोड़ों रुपए लेकर सीमा पर गुप्त समझौता तो नहीं हो गया…?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया है. सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चीनी कंपनियों से भारी भरकम पैसा लेकर सीमा पर गुप्त समझौता तो नहीं हो गया? चीनी कंपनियों ने पीएम केयर फंड में करोड़ों रुपया दान में दिया है, क्या इसलिये प्रधानमंत्री चीन पर कार्रवाई करने से परहेज कर रहे हैं.
रायपुर. सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर तीखा हमला किया है. सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चीनी कंपनियों से भारी भरकम पैसा लेकर सीमा पर गुप्त समझौता तो नहीं हो गया? चीनी कंपनियों ने पीएम केयर फंड में करोड़ों रुपया दान में दिया है, क्या इसलिये प्रधानमंत्री चीन पर कार्रवाई करने से परहेज कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने चीनी कंपनियों का नाम और पीएम केयर फंड में उनके द्वारा दी गई राशि का जिक्र किया और इस संबंध में पीएम से मांग की कि वे केयर फंड में मिली 9678 करोड़ रुपये की विस्तृत जानकारी सार्वजनिक क्यों नहीं करते,जैसा कि उन्होंने मुख्यमंत्री सहायता कोष में मिली राशि की जानकारी को सार्वजनिक किया. मुख्यमंत्री ने आज शाम ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस कर भारत सरकार पर कई आरोप लगाये.उन्होंने कहा कि चीन के मामले पर रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री ने स्वीकार किया था कि चीनी सेना भारतीय सीमा में घुस आयी थी और उन्होंने बाकायदा भारतीय सीमा पर निर्माण कार्य भी किया,लेकिन बाद में प्रधानमंत्री इन बातों का खंडन कर रहे हैं. भूपेश ने मांग की कि इस बात पर स्पष्टीकरण आना चाहिये कि प्रधानमंत्री सही बोल रहें हैं या फिर रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री. मुख्यमंत्री ने कहा कि रक्षा मंत्री के मुताबिक चीनी सेना भारतीय सीमा में घुसी और निर्माण कार्य किया.इस कार्रवाई में हमारे 20 जवानों की शहादत हुई, उसके बाद भी प्रधानमंत्री का मौन रहना कई संदेहों को जन्म देती है.सीएम ने संदेह जताया कि चीनी कंपनियों से भारी भरकम पैसा लेकर सीमा पर गुप्त समझौता तो नहीं हो गया ? सीएम ने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि आखिर वो गुप्त समझौता क्या है, जिसके चलते आज मन की बात में प्रधानमंत्री ने एक बार भी चीन का नाम नहीं लिया. भूपेश बघेल ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस हमेशा से सवाल उठाती रही है और हमेशा सवाल पूछती रही है, लेकिन जब भी हमारे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी या कांग्रेस पार्टी सवाल पूछती है तो भाजपा असल मुद्दों को भटकाने लगती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments