Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Homeकोरबामहासभा बिलासपुर संभाग अध्यक्ष प्रत्याशी देवव्रत भीष्म को धीवर समाज ट्रस्ट कोरबा...

महासभा बिलासपुर संभाग अध्यक्ष प्रत्याशी देवव्रत भीष्म को धीवर समाज ट्रस्ट कोरबा का समर्थन

बिलासपुर (खटपट न्यूज)। संभागीय धीवर समाज महासभा में अध्यक्ष एवं अन्य पदों पर चुनाव की घोषणा होते ही अध्यक्ष के दावेदार अपनी किस्मत आजमाने हेतु सक्रिय हो गये हैं! महासभा अधिवेशन हेतु जैजैपुर में सामुदायिक भवन विश्राम गृह के सामने का चयन किया गया है। जहां पर महासभा अध्यक्ष एवं अन्य पदों पर चुनाव तिथि 22-23 जून को किया जायेगा। प्रत्याशी अपने पक्ष में माहौल बनाने हेतु विभिन्न ग्रामों के स्वजातीय लोगों से सम्पर्क करना शुरू कर दिए हैं।


इसी कड़ी में श्री राजेश धीवर जी अध्यक्ष (धीवर समाज ट्रस्ट कोरबा) ने बताया कि हमारे ट्रस्ट का एकतरफा समर्थन महासभा अध्यक्ष प्रत्याशी श्री देवव्रत भीष्म (संजू) जी को है! उन्होंने बताया कि धीवर समाज ट्रस्ट कोरबा, कोरबा शहर में निवासरत धीवर परिवारों का एक सक्रिय संगठन हैं जिसका उद्देश्य समाज को एकजुट करना एवं समाज को विकास की गति प्रदान करना है! महासभा के पूर्व पदाधिकारियों की उदासीनता और भ्रष्टाचार को लेकर शुरुवात से ही यह ट्रस्ट मुखर रहा हैं! संगठन के सभी पदाधिकारी पूर्व महासभा के कार्यकाल में हुए घोर लापरवाही पर उनके विरोध में आयोजित सभी बैठकों में शामिल होते रहे हैं!

बिलासपुर संभागीय धीवर महासभा चुनाव की घोषणा होते ही ट्रस्ट सक्रिय है और अन्य दावेदारो पर भी नजर बनाये हुए हैं। इस बार महासभा अध्यक्ष प्रत्याशी के रूप में देवव्रत भीष्म (संजू) जो की पेशे से शिक्षक एवं समाजसेवी हैं, के प्रत्याशी बनने पर ट्रस्ट के सदस्यों में हर्ष का माहौल है! संजू जी के साथ हमेशा सामाजिक कार्यक्रमो एवं बैठकों में मुलाक़ात होते रहता है! चुंकि संजू जी पेशे से शिक्षक हैं और एक शिक्षित, मिलनसार एवं जुझारू व्यक्तित्व के धनी हैं। इसलिए इस बार अध्यक्ष पद हेतु उनका नाम एक मजबूत और सशक्त दावेदार के रूप में जैसे ही सामने आया, हमारे संगठन ने भी उनके दावेदारी का समर्थन करते हुए प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोडी है! संजू जी को समाज के सभी वर्ग का समर्थन प्राप्त हैं। एक ईमानदार युवा प्रत्याशी होने के कारण संजू जी के समर्थन में समाज के युवा, कर्मचारी, महिलाये एवं सभी सामाजिक बंधु उनका जमकर प्रचार कर रहे हैं! महासभा अध्यक्ष पद संजू जी ही जीतेंगे ऐसा दावा उन्होंने किया है! उनके विरोध में खडे हुए प्रत्याशी की जमानत जब्त होना तय हैं! उनके जितने पर समाज की दशा दिशा बदलना तय है! राजेश धीवर जी द्वारा सभी सामाजिक बन्धुओं को आह्वान किया गया है कि सभी समाज हित में समय निकाल कर जैजैपुर पहुँचे एवं सशक्त समाज निर्माण के लिए सशक्त दावेदार श्री देवव्रत भीष्म जी को अपना वोट देकर जिताएं!

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments