Tuesday, July 16, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबालोकसभा चुनाव के लिए हमारी पूरी तैयारी है : जयराम रमेश

लोकसभा चुनाव के लिए हमारी पूरी तैयारी है : जयराम रमेश


0 भारत जोड़ो न्याय यात्रा में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश की प्रेसवार्ता 


कोरबा (खटपट न्यूज)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में जारी है। कोरबा जिले के बरपाली (पोड़ी उपरोड़ा) में न्याय यात्रा के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। कांग्रेस मीडिया सेल के प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि पिछली कहानी देश में दोहराई जा सकती है। पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि, लोकसभा चुनाव के लिए हमारी पूरी तैयारी है। विचारधारा और कार्यक्रम के साथ हम चुनाव लड़ेंगे। हमारा गठबंधन अच्छी स्थिति में होगा। जहां तक सवाल प्रधानमंत्री पद का है तो हम मानते हैं कि यह कोई ब्यूटी कॉन्टेस्ट नहीं है। 
कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस ने पिछले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल नहीं की, लेकिन उसका वोट परसेंटेज बहुत ज्यादा नहीं गिरा है। लोकसभा चुनाव में इन राज्यों में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहतर रहेगा, इसकी हमें उम्मीद है।
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि, भारत सरकार ने प्रदेश में कोयला खनन के अधिकार ज्यादातर निजी पार्टी को दिए हैं। हालांकि एनएमडीसी के स्वामित्व वाले क्षेत्र में भी निजी हाथों को खनन का अधिकार दिए जाने के प्रयास को हमने नाकाम कर दिया है। छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरण दास महंत ने कहा कि, इस बार लोकसभा चुनाव मुद्दों पर आधारित होगा और कांग्रेस इसमें अच्छा परफॉर्मेंस करेगी।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments