Tuesday, July 16, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबाआधी आबादी सिर्फ मजदूर बन कर रह गई : राहुल

आधी आबादी सिर्फ मजदूर बन कर रह गई : राहुल


0 जिले में राहुल गांधी का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

कोरबा (खटपट न्यूज)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कोरबा के सीतामढ़ी चौक से शुरू होकर पहले पुराना बस स्टैंड पहुंची। कोरबा बस स्टेण्ड पर कांग्रेस नेता धरम निर्मले, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्र जायसवाल, पूर्व एल्डरमैन सनतदास दिवान, पूर्व पार्षद मनीष शर्मा, दर्शन मानिकपुर, सुनील जैन, विमल थवाईत, राजेंद्र मेहता, बाबा खान, एहसान खान, युनुस खान सहित बड़ी संख्या में कोरबा बस्ती के लोगो ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का स्वागत किया। राहुल गांधी लाल रंग की खुली जीप में सवार थे जीप में उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी थे।
यहां से यात्रा टी.पी नगर चौक पहुंची जहा राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने ओबीसी, जीएसटी, अडानी-अंबानी, अग्निवीर योजना का जिक्र कर नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। कोरबा जिले में न्याय यात्रा की शुरुवात ग्राम भैंसमा से हुई जिसके बाद यात्रा ट्रांसपोर्ट नगर चौक पहुंची और जहां राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नफरत और हिंसा अन्याय के कारण बढ़ रही है। लोगों ने कहा इसका कारण बेरोजगारी, महंगाई और डर है, इसलिए हमने यात्रा में न्याय शब्द जोड़ा।


उन्होंने आगे कहा कि अरबपति भी उतना ही टैक्स दे रहा है जितना आम आदमी दे रहा है। जीएसटी का पैसा आपकी जेब से सरकार के पास जाता है। आप जीएसटी भर रहे हैं और आपका पैसा वहीं 2-3 लोगों के पास जा रहा है। राहुल गांधी ने मौजूद एक व्यक्ति के मोबाइल को लेकर कहा की ये मोबाइल चाइना का है। ऐसे मोबाइल अडानी और अंबानी बनाते हैं। जिससे उन्हें और चाइना को फायदा हो रहा है। इससे आम आदमी को कोई फायदा नहीं है। रिटायर्ड सैनिक और मजदूर को राहुल गांधी ने अपनी गाड़ी में साथ बैठाया।

टी.पी. नगर चौक से इंदिरा स्टेडियम स्थित इंदिरा शक्ति स्थल के लिए राहुल पैदल रवाना हुए। यहां परिसर पर स्थित स्वर्गीय इंदिरा गांधी और स्वर्गीय राजीव गांधी की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल समिति कांग्रेस के नेता मौजूद थे। राहुल गांधी ने कोरबा में अपनी दादी और पिता की प्रतिमा का अनावरण किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments