Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Homeकोरबाभाजपा-कांग्रेस ने मिलकर बंटाधार और जनता को निराधार किया - सोनू भैय्या

भाजपा-कांग्रेस ने मिलकर बंटाधार और जनता को निराधार किया – सोनू भैय्या

0 जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के प्रत्याशी सुरेन्द्र राठौर का लगातार जनसंपर्क
कोरबा(खटपट न्यूज़)। जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के कटघोरा विधानसभा प्रत्याशी सुरेन्द्र प्रसाद राठौर (सोनू भैय्या) अपने क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क दौरा कर रहे हैं। दौरा के दौरान वे कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों पर हमलावर होते हुए इनकी कार्यशैली पर सवाल भी उठाते हुए घेर रहे हैं।

प्रत्याशी सुरेन्द्र राठौर ने बताया कि करोड़ों का राजस्व देने वाला कटघोरा आज भी सडक़ के लिए तरस रहा है। अनेक गाँव मेें सडक़ नहीं है और यह बात वंशवादी विधायक को पता है लेकिन काम करने की कमजोर इच्छाशक्ति से जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया है। दीपका बजरंग चौक से महज 10 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम कोलिहामुड़ा में आज पर्यंत गाँव तक पहुँच मार्ग नहीं बन पाया है। ग्रामीणों को कच्चे मार्ग से आना-जाना पड़ता है। कटघोरा विधानसभा क्षेत्र जिसके इलाके में संचालित कोयला खदानों से करोड़ों का राजस्व सरकार को जाता है, लेकिन यहाँ के लोग ही रोड जैसे बुनियादी सुविधा से वंचित हैं। 40 साल एकछत्र विधायक रहने के बाद भी निराकरण नहीं करा पाये हैं। 5 साल भारतीय जनता पार्टी के भी विधायक कटघोरा में रहे किन्तु उन्होंने भी कोई चमत्कार करके नहीं दिया बल्कि कामकाज में लीपापोती करते पांच साल बिता दिए। कांग्रेस और भाजपा ने मिलकर कटघोरा विधानसभा क्षेत्र का बंटाधार और जनता को निराधार किया है। जनता अब तीसरे विकल्प के रूप में जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी की ओर निहार रही हैै। जनता का रुझान भी इस पार्टी की ओर बढ़ा है और आने वाले समय में जनता हमें चुनकर विधानसभा में भेजेगी।
सुरेन्द्र राठौर ने कहा कि कटघोरा क्षेत्र के स्व सहायता समूह को किसी प्रकार की राशि नहीं मिल पा रही है, अनेक लोगों का राशन कार्ड नहीं बन पाया है जो लोग बनवाने के लिए भटक रहे हैं। भूमि के राजस्व रिकॉर्ड में गंभीर त्रुटियों को सुधरवाने के लिए किसानों-ग्रामीणों को तहसील का चक्कर काटना पड़ रहा है। बेरोजगारी की समस्या चरम पर है और राज्य सरकार का फण्ड अंतिम व्यक्ति तक नहीं पहुँच पा रहा है। इन सबके लिए कटघोरा विधायक की निष्क्रियता जिम्मेदार है। यदि वे अपनेे अधिकार एवं कर्तव्य का सही इस्तेमाल करते तो क्षेत्र में चहुंमुखी विकास होता। सुरेन्द्र राठौर ने एक बार उन्हें विधायक चुनने की अपील की है।

चुनाव प्रचार के दौरान सुरेन्द्र राठौर समर्थकों के साथ ग्राम देवगांव,फुलझर,कोलिहामुड़ा,रंजना,तिलवारीपारा, झालकछार, बसंतपुर, मोहनपुर, मुढ़ाली, रलिया, नवापारा, धतुरा, कोरबी, ढोलपुर,कटकीडबरी आदि गांवों में पहुंचे। चुनाव प्रचार में सुरेश, विनोद सारथी,उमा गोपाल ,जैनेन्द्र कुर्रे,सुरजीत सोनी,सुरेश पटेल,हेमंत नामदेव ,रमेश महंत ,लाला साहू ,सीनू यादव,महावीर,छोटे लाल,योग्नेद्र ,दिलीप, गणेश दास,अशोक पटेल,राहुल बंजारे,जागेश्वर रात्रे, देवेन्द्र बिंझवार,दशरथ बिंझवार ,नारायण दास,विमला ,चमेली, ज्योति,मुस्कान, महेत्तरीन पोत्र्ते ,दिनेश,पिंकी राठौर,वर्षा,गंगा, तेरस बिंझवार,सुनीता बिंझवार, गणेश चौहान,सीता कँवर,गंगा बंजारे,फिरतिन राज,सुनीता जगत,विमला राज आदि बड़ी संख्या में समर्थक उपस्थित थे।

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments