Friday, October 18, 2024
Homeकोरबागांव-गांव तरक्की और विकास ने कांग्रेस पर बढ़ाया है विश्वास

गांव-गांव तरक्की और विकास ने कांग्रेस पर बढ़ाया है विश्वास

0 कटघोरा विधानसभा में प्रत्याशी पुरुषोत्तम कंवर का सघन दौरा लगातार

कोरबा-कटघोरा(खटपट न्यूज़)। कोरबा जिले की कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी तथा मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम कंवर का कटघोरा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में सघन दौरा लगातार जारी है।

उन्होंने ग्राम मुड़ापार, धतुरा, कोरबी, ढोलपुर, खम्हरिया, पथर्री आदि गांवों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान वे मतदाताओं से बड़ी आत्मीयता से मिल रहे हैं और वृद्धजनों से आशीर्वाद भी ले रहे हैं। पुरुषोत्तम कंवर का जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है। इस दौरान श्री कंवर कांग्रेस सरकार के द्वारा पिछले पांच साल में किए गए कार्यों और उपलब्धियों की भी जानकारी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गांव-गांव तरक्की के रास्ते खोले हैं और विकास किया है, जिसके कारण जनता का विश्वास कांग्रेस पर बढ़ा है। इसी विश्वास के बलबूते एक बार फिर कटघोरा विधानसभा और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को चुनकर जनता भेजेगी।

पुरुषोत्तम कंवर ने कहा कि कांगे्रेस सरकार ने पहले सत्ता में आते ही अपना वादा निभाया और किसानों का पूरा कर्जा माफ कर दिया। इस बार फिर सत्ता में आए तो एक बार फिर किसानों का पूरा कर्जा माफ होगा। इतना ही नहीं महिलाओं का भी कर्जा हमारी सरकार माफ करेगी। शिक्षित बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देकर आर्थिक मदद का काम कांग्रेस की सरकार ने किया है। आज छत्तीसगढ़ में किसान खुशहाल है और युवा अपनी तरक्की के रास्ते खुद ही चुन रहा है। महिलाएं सशक्त हो रही हैं, नरवा-गरवा-घुरवा-बाड़ी योजना से जुडक़र ग्रामीण और महिलाएं अपना विकास कर रहे हैं। कांग्रेस की योजनाओं से आम जन के जीवन स्तर में सुधार आया है।

राजीव गांधी युवा मितान क्लब से युवाओं को जोडक़र छत्तीसगढ़ के पारंपरिक खेलों का ओलंपिक कांग्रेस की सरकार में ही संभव हुआ। आज युवा अपनी भूली हुई संस्कृति को सहेजने का काम कर रहे हैं तो यह सब कांग्रेस सरकार की बदौलत ही है। पुरुषोत्तम कंवर ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो जाति-धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर सर्वांगीण विकास के बारे में सोचती है और उसे लागू भी करती है। उन्होंने जनसंपर्क के दौरान छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं और भेंट-मुलाकात के दौरान उपस्थित लोगों से अपील किया कि 17 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर फिर से कांग्रेस का विधायक और सरकार बनाएं।

    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments