Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Homeकोरबादीपका क्षेत्र के वार्डों में पहुंचे पुरुषोत्तम को समर्थन का वादा

दीपका क्षेत्र के वार्डों में पहुंचे पुरुषोत्तम को समर्थन का वादा

0 श्रमिक संगठन इंटक ने भी दिया समर्थन

कोरबा-कटघोरा(खटपट न्यूज़)। कटघोरा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पुरुषोत्तम कंवर ने नगर पालिका परिषद दीपका के विभिन्न वार्डो में जनसम्पर्क किया। इस दौरान जनता का समर्थन उन्हें मिला।
पुरुषोत्तम कंवर ने माँ समलाई के मंदिर में दर्शन-पूजन कर जनसम्पर्क प्रारम्भ किया। इसके बाद सुभाष नगर, कृष्णा नगर, वार्ड 11 राजेन्द्र सिंह, दीपका बस्ती (बारदेवली), देवनगर, शांतिनगर,ज्योतिनगर में पहुंचकर कांग्रेस सरकार की योजनाओं को बताया। श्री कंवर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के कार्यकाल में कटघोरा क्षेत्र में अनेक कार्य कराए गए हैं। इस विकास को आगे भी जारी रखने के लिए कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनाना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीब बच्चों के लिये KG से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट तक शिक्षा पूरी तरह मुफ्त करने की घोषणा किया है। 200 यूनिट बिजली सबको मुफ्त दिया जाएगा।अभी से हमने 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान ख़रीदी शुरू कर दिया है और समर्थन मूल्य 3200 रुपये देने का वादा किया है। सिलेंडर पर 500 रुपए सब्सिडी सीधे महिलाओं के खाते में हम देंगे। तेंदूपत्ता का 6000 रुपए प्रति मानक बोरा और सालाना 4000 रुपए बोनस भी दिया जाएगा जिससे किसान और खुशहाल होगा।

जनसम्पर्क के दौरान प्रमुख रूप से उपस्थित जोन प्रभारी तनवीर अहमद, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विशाल शुक्ला, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती संतोषी दीवान, पार्षद रामकुमार कंवर, गयाप्रसाद चंद्र, दिलीप सिंह सहित अन्य कांग्रेस नेता दीपका के कार्यक्रम में उपस्थित थे।
0 श्रमिक यूनियन इंटक का समर्थन

जनसम्पर्क की कड़ी में प्रत्याशी ने गेवरा परियोजना में श्रमिक संगठन के साथ बैठक किया। पदाधिकारियों ने उन्हें एक बार फिर भारी मतों से जीत दिलाने की बात कही। पुरुषोत्तम कंवर को इंटक के केंद्रीय अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह ने समर्थन देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार गांव गरीब के हितो को ध्यान में रखने वाली है। भाजपा सिर्फ और सिर्फ बेचने की काम करती है, जबकि कांग्रेस श्रमिक की बात करते हुए उनके साथ विकास की बात करती है। श्री सिंह ने कहा की पुरुषोत्तम कंवर को फिर से चुनाव जीतना है और कांग्रेस की सरकार बनाना है।

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments