Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Homeकोरबाकांग्रेस विधायक व महापौर की जुगलबंदी से जनता त्रस्त : लखन

कांग्रेस विधायक व महापौर की जुगलबंदी से जनता त्रस्त : लखन


0 रविशंकरनगर व दादरखुर्द में भाजपा प्रत्याशी लखनलाल ने किया जनसंपर्क

कोरबा (खटपट न्यूज)। विधानसभा कोरबा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने कहा कि कांग्रेस के 15 साल विधायक होने के बाद भी वार्डों में अच्छी सडक़ नहीं बनवा सकें है। 10 साल से नगर निगम में कांग्रेस का महापौर चुना जा रहा है लेकिन महापौर भी विधायक के इशारे पर काम करते हैं।
श्री देवांगन ने वार्ड क्रमांक 23 पंडित रविशंकर शुक्ल नगर व वार्ड क्रमांक 30 दादरखुर्द में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधायक और महापौर की जुगलबंदी से जनता त्राही-त्राही करने पर मजबूर हो गई है। ऐसे विकास विरोधी विधायक को इस चुनाव में हम सबको मिलकर सबक सिखाना है।

वार्ड क्रमांक 30 दादरखुर्द में पहुंचने पर प्रत्याशी लखनलाल देवांगन को यहां के निवासियों ने सडक़, पानी, बिजली की समस्या से अवगत कराया। उन्हें बताया कि रात के वक्त सडक़ पर अंधेरा छाया रहता है। महिनों से यह समस्या है लेकिन सुधार करने के लिए कोई नहीं आ रहा है। लखनलाल देवांगन ने वार्डवासियों को आश्वस्त किया कि एक बार उन्हें सेवा मौका दें तो सारी समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण करवाया जाएगा। श्री देवांगन ने कहा कि विकास के नाम पर कांग्रेस के विधायक और महापौर ने पूरे शहर का विनाश कर दिया है। विधायक व महापौर और इनके अपने ठेकेदारों ने मिलकर सिर्फ अपना ही विकास किया है और जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया। यह कोई एक-दो वार्ड नहीं बल्कि पूरे कोरबा विधानसभा का हाल है। जनसंपर्क के दौरान घर-घर पहुंचने पर वार्डवासियों ने उनका स्वागत किया और समर्थन देेते हुए इस बार भाजपा का विधायक बनाने भरोसा दिलाया।

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments