Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
HomeUncategorizedजयसिंह अग्रवाल भी तुम्हें नहीं बचा पायेगा, तुम्हारे घर में घुसकर गोली...

जयसिंह अग्रवाल भी तुम्हें नहीं बचा पायेगा, तुम्हारे घर में घुसकर गोली मार दूंगा…. महिला कांग्रेस नेत्री को सरेआम दी धमकी, काउन्टर केस दर्ज

कोरबा(खटपट न्यूज़)। सीतामणी की रहने वाली कांग्रेस कार्यकर्ता मनीषा अग्रवाल पति अशोक अग्रवाल ने सरेआम जान से मारने की धमकी देने की शिकायत सिटी कोतवाली में की है। मनीषा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 12 अगस्त को सुबह करीब 11 बजे हैप्पी फैंसी स्टोर सीतामणी में कमल अग्रवाल निवासी सीतामणी के द्वारा मां- बहन की गंदी-गंदी, गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दिया। इसके कारण मनीषा का बीपी और स्वास्थ्य बिगड़ गया। स्वास्थ्य ठीक होने के 13 अगस्त को उक्त घटना के संबंध में लिखित आवेदन की है। यह घटना तब हुई जब मनीषा घर के सामने दुकान हैप्पी फैंसी में पैसा देने गयी हुई थी, वहीं चन्द्रा दुकान के सामने सीतामणी निवासी कमल अग्रवाल भी था, जो मनीषा के साथ जबरदस्ती बहस करने लगा। गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुए एसटी,एससी महिलाओं से बाल खिंचवाकर मारने की धमकी दी। मनीषा के कांग्रेस नेत्री होने के कारण आरोपी कमल बार-बार कहता है कि जय सिंह अग्रवाल भी उसे नहीं बचा पायेगा। तुम्हारे घर में घुसकर गोली मार दूंगा। वह बार-बार अपने आपको सीतामणी का बहुत बड़ा गुंडा बताता फिर रहा है। घटना से मानसिक रूप से प्रताड़ित मनीषा की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने कमल अग्रवाल के विरुद्ध धारा 294, 506 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

दूसरी ओर कमल अग्रवाल पिता महेंद्र अग्रवाल जो सीतामणी हटरी में किराना व्यवसाय करता है, उसने भी मनीषा अग्रवाल (रूपाली ब्यूटी पार्लर ) के द्वारा पुराने विवाद को लेकर धमकी दिये जाने के संबंध में रिपोर्ट लिखाया है। कमल का आरोप है कि चूंकि उक्त पार्लर की संचालिका होने के नाते अनेक मनचले युवक-युवतियों का जमावड़ा लगा रहता है । मना करने पर भी कि कोरोना काल है, इस तरह से भीड़ भाड़ कर मत रखो, जिस पर संचालिका के द्वारा गाली गलौज कर गुन्डों से इतना पिटवाउंगी कि तेरी लाश भी नहीं मिलेगी और पुलिस- प्रशासन मेरी मुट्ठी में है, मेरी पहुंच मंत्री- विधायक तक है । धारा 354 में भी फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने कमल की रिपोर्ट पर मनीषा के विरुद्ध भी धारा 294, 506 भादवि का जुर्म दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments