Friday, October 18, 2024
HomeकोरबाCG PSC में सारिका मित्तल,शुभम,श्रेयांश टॉपर..देखें पूरी सूची,कौन क्या बना

CG PSC में सारिका मित्तल,शुभम,श्रेयांश टॉपर..देखें पूरी सूची,कौन क्या बना

0 कोरबा के सुमित चन्द्रा भी बने डीएसपी

रायपुर/कोरबा(खटपट न्यूज़)। पीएससी 2022 की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। 210 पदों के लिए 621 अभ्यर्थियों की मेरिट लिस्ट जारी की गई है। पीएससी 2022 की परीक्षा में सारिका मित्तल ने टॉप किया है। बता दें कि सारिका मित्तल डीएसपी संदीप मित्तल की बहन हैं। वहीं शुभम देव दूसरे, श्रेयांश पटेरिया तीसरे, शिक्षा शर्मा चौथे और शुभांगी गुप्ता को पांचवां स्थान मिला है। बता दें कि सिविल सेवा के लिए 3095 अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के लिए किया गया था। 15 से 18 जून तक आयोजित लिखित परीक्षा में कुल 625 अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के लिए हुआ। अब 621 अभ्यर्थियों की मेरिट लिस्ट इंटरव्यू के बाद जारी की गई है।
0 कलेक्टर राहुल देव के भाई, एल्मा के पुत्र भी डिप्टी कलेक्टर
जारी नतीजों में मुंगेली जिले के कलेक्टर राहुल देव के भाई शुभम देव को दूसरी रैंक हासिल हुई है।
इसी तरह कलेक्टर पीएस एल्मा के पुत्र लोकांश डिप्टी कलेक्टर बने हैं। लोकांश का टॉपर्स में 11वां स्थान है, लेकिन एसटी वर्ग में पहला स्थान है। आईएएस एल्मा वर्तमान में बेमेतरा जिले के कलेक्टर हैं। उनकी पत्नी नीलम एल्मा खाद्य विभाग की उप सचिव हैं।
0 कोरबा के सुमित बने डीएसपी

कोरबा जिले के HTPS निवासी सुमित चन्द्रा पिता- लखन लाल चन्द्रा DSP पद पर चयनित हुए हैं। वर्ष 2021 में सुमित का चयन जेल अधीक्षक के लिए हुआ था। उन्होंने 2022 की परीक्षा में DSP की रैंक हासिल की है।

    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments