Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
HomeUncategorizedब्रेकिंग न्यूज़- राजधानी में 4 लाख की लूट...

ब्रेकिंग न्यूज़- राजधानी में 4 लाख की लूट…

रायपुर। राजधानी रायपुर के खमतराई थाना इलाके में 4 लाख की लूट की वारदात निकलकर सामने आई है. चलती गाड़ी में बाइक सवार दो बदमाशों एक व्यक्ति से 4 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. यह पैसा कलेक्शन का था. घटना डीआरएम ऑफिस के सामने फ्लाईओवर के पास की है. घटना के बाद मौके पर एडिशनल एसपी, सीएसपी और थाना प्रभारी पहुंच गए है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है और आऱोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक घटना शाम 6:15 बजे के आसपास की है. टिम्बर कारोबारी का मुंशी कुलेश्वर साहू टिम्बर मार्केट से 4 लाख रुपए कलेक्ट कर कर्मचारी लूना में सवार होकर अपने मालिक को पैसे देने भनपुरी जा रहा था. जब वह डीआरएम ऑफिस के सामने फ्लाई ओवर में पहुंचा, तभी पीछे से आए बाइक सवार दो व्यक्ति उससे पैसा छीनकर फरार हो गए. वारदात के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीम काम कर रही है.

लूट का शिकार हुए कर्मचारी ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि वो टिम्बर मार्केट से पैसे लेकर भनपुरी जा रहा था, इसी दौरान दो बाइक सवार आये और उसमें से एक उसकी गाड़ी में आ बैठा और डिक्की से पैसा निकालकर फरार हो गया. पुलिस प्रार्थी द्वारा बताई गई लूट की कहानी की भी तस्दीक कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments