Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeदेश-विदेशएक और एक्टर ने की फाँसी लगा कर खुदकुशी....

एक और एक्टर ने की फाँसी लगा कर खुदकुशी….

टीवी की दुनिया में फेम शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘सांस भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने अपने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है। समीर मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में रह रहे थे। उनका फ्लैट मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में था।

मलाड पुलिस के अनुसार, 44 साल के समीर शर्मा जिस अपार्टमेंट में रह रहे थे, उन्होंने वह इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन ने बॉडी को देखा और सोसाइटी के मेबर्स को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

खबरों की मानें तो समीर काफी दिनों से स्वास्थ्य बीमारी से गुज़रे लेकिन वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे। वह इस समय स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है ‘ का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे। इस शो के अवाला  समीर ने कई और टीवी शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’  ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर’ और  ‘ज्योति’ में काम किया था। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments