Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
HomeकोरबाASI की हत्या,गुत्थी सुलझाने जुटी कई टीम,फॉरेंसिक एक्सपर्ट और बाघा भी मौके...

ASI की हत्या,गुत्थी सुलझाने जुटी कई टीम,फॉरेंसिक एक्सपर्ट और बाघा भी मौके पर,यह बात आ रही सामने…

कोरबा(खटपट न्यूज़)। कोरबा जिले के दूरस्थ बांगो थाना में पदस्थ एएसआई नरेंद्र कुमार परिहार की उनके विभागीय आवास में रक्तरंजित और जख्मी हालत में मिली लाश की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। श्री परिहार जब सुबह ड्यूटी पर काफी देर तक नहीं पहुंचे तब थाना स्टाफ ने चंद कदम दूर उनके घर जाकर बुलाना चाहा तो वहां वह मृत हालत में मिले। इसकी खबर मिलते ही महकमे में शोक मिश्रित सनसनी व्याप्त हो गई। एसपी उदय किरण के निर्देशन व एएसपी अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी, बांगो थाना प्रभारी नवीन कुमार देवांगन के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर डटे हुए हैं। फॉरेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया है। साइबर सेल के प्रभारी निरीक्षक सनत सोनवानी मातहतों के साथ मौके पर मौजूद हैं। खोजी डॉग बाघा को लेकर ट्रेनर सुनील कुमार गुप्ता भी पहुंचे हुए हैं। कई टीम इस पूरे मामले को सुलझाने में जुटी हुई है।

प्रारंभिक जांच में जो बातें सामने आई हैं उसके मुताबिक हत्यारों ने पहले दरवाजे को धारदार हथियारों से तोड़ा, इसके बाद वे अंदर घुसे और सो रहे नरेंद्र सिंह पर वार किए। एक वार उनके हाथ पर किया फिर गले पर वार किया। इस बीच सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि पुलिस ने मौके से एक रॉड बरामद किया है। माना जा रहा है कि इसी रॉड से श्री परिहार के गले में चोट पहुंचाई गई होगी। उनके हाथ व शरीर में खरोच के निशान भी हैं जिससे यह माना जा रहा है कि हत्यारे के साथ उनका संघर्ष हुआ होगा। पुलिस इस मामले में नरेंद्र सिंह परिहार के द्वारा हाल ही में जांच किए जा रहे मामलों की भी पड़ताल कर रही है। पुलिस का यह भी मानना है कि हत्या दुश्मनी या फिर बदला लेने की नीयत से की गई होगी। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है और किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले स्पष्ट कुछ भी नहीं कहा जा सकता। पुलिस द्वारा मर्ग पंचनामा की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। इसके पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी और परिजनों से लेकर शुभचिंतकों व महकमे में शोक व्याप्त है।

0 विधायक केरकेट्टा पहुंचे घटनास्थल

उक्त क्षेत्र पाली-तानाखार विधानसभा के अंतर्गत आता है। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्रीय विधायक मोहित राम केरकेट्टा भी घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने यहां उपस्थित अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। उन्हें बताया गया कि एएसआई श्री परिहार यहां अकेले रहा करते थे जबकि उनका परिवार दर्री थाना क्षेत्र के जमनीपाली में रहता है। पोस्टिंग बांगो में होने के कारण वह यहां से जमनीपाली आना-जाना करते थे। श्री केरकेट्टा ने घटना पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए।

0

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments