Friday, July 19, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबाबुधवारी बस्ती में पालतू मवेशियों को पकड़ने पर मचा हंगामा, दल को...

बुधवारी बस्ती में पालतू मवेशियों को पकड़ने पर मचा हंगामा, दल को खदेड़ा

कोरबा (खटपट न्यूज)। रोका-छेका अभियान के तहत सड़क पर विचरण करने वाले आवारा मवेशियों को पकड़कर कांजीघरों में पहुंचाया जा रहा है। नगर पालिक निगम का एक अमला इस कार्य के लिए लगा हुआ है जो रात के वक्त क्षेत्र की सड़कों पर मौजूद मवेशियों को पकड़ता है। शनिवार की रात इस अमले की कार्यशैली पर बुधवारी बस्ती के पशुपालकों ने गहरी नाराजगी जताते हुए हंगामा कर दल को खदेड़ दिया।

दरअसल मवेशियों को पकड़ने वाले इस दल के आधा दर्जन से अधिक कर्मचारी बुधवारी बस्ती में घुसे थे और इनके द्वारा पशुपालकों के घर के सामने बांधकर रखे गए मवेशियों को ले जाने का प्रयास किया गया। इसकी भनक लगते ही पशुपालक अपने-अपने घरों से निकले और दल को वहां से चले जाने के लिए कहा।

बस्ती से शोरगुल करते हुए लोग मुख्य सड़क तक आ पहुंचे और इस बात पर नाराजगी जाहिर की कि दल के द्वारा सड़क और बाजार में घूम रहे मवेशियों को पकड़ने का ठेका प्राप्त किया गया है लेकिन वे इन्हें न पकड़कर हमारे पालते मवेशियों को घर के सामने से ले जा रहे हैं। कुछ लोगों ने बस्ती के भीतर से मवेशी पकड़ने के संबंध में आदेश दिखाने की भी बात कही जो मौजूद दल के सदस्य नहीं दिखा सके। इस हंगामे के बीच सूचना पाकर उक्त कार्य का ठेकेदार संबंधी कर्मी भी वहां पहुंचा और मामला शांत कराते हुए अपने कर्मचारियों को लेकर चला गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments