Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबाकलेक्टर मैडम… विशेषज्ञ चिकित्सकों और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए तरस रहा कोरबा...

कलेक्टर मैडम… विशेषज्ञ चिकित्सकों और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए तरस रहा कोरबा पीएचसी…..

0 पार्षद दिनेश सोनी ने स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने शासन-प्रशासन को लिखा पत्र


कोरबा (खटपट न्यूज)। नगर पालिक निगम के वार्ड क्र. 11 नई बस्ती के पार्षद दिनेश सोनी ने कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल को ज्ञापन प्रेषित कर पुराना कोरबा शहर में स्थापित रानी धनराज कुंवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य सुविधाओं में वृद्धि की मांग की है।

दिनेश सोनी ने कलेक्टर को अवगत कराया है कि कोरबा शहर के अति व्यस्त घनी आबादी के मध्य व आसपास के ग्रामीणों के लिए रानी धनराज कुंवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीमित चिकित्सक, सुविधाओं के साथ संचालित है। यहां प्रतिदिन लगभग 300 मरीजों का पंजीयन होता है। शहर के एकमात्र सरकारी चिकित्सालय में मरीजों के लिए सुविधाओं के विस्तार की नितांत आवश्यकता है। इस पीएचसी में विशेषज्ञ चिकित्सक एमडी, डीएम, स्त्री रोग विशेषज्ञ, आधुनिक लैब, पैथोलॉजी, मरीजों के उपयोग के लिए लिफ्ट, रात्रिकालीन आपात सुविधा सहित अन्य अतिआवश्यक स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए अनेकों बार अनुरोध पत्र के माध्यम से संज्ञान में लाया जा चुका है।

पार्षद दिनेश सोनी ने कलेक्टर सहित प्रदेश के लोकस्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्री टीएस सिंहदेव, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत से शहर की जनता जनार्दन के स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए आवश्यक पहल करने का आग्रह किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments