Friday, July 12, 2024
Google search engine
Homeकोरबादूसरे लड़कों से बात करने पर प्रेमी को था ऐतराज, नाबालिग प्रेमिका...

दूसरे लड़कों से बात करने पर प्रेमी को था ऐतराज, नाबालिग प्रेमिका ने गला घोंटकर मार डाला, मधु मुनक्का के नशे में रहा प्रेमी नहीं कर सका अपने जान की रक्षा


कोरबा-करतला, (खटपट न्यूज)। प्रेमी को अपनी प्रेमिका से इस बात पर रंज था कि वह दूसरे लड़कों से बात क्यों करती है? प्रेमी के इस सवाल ने नाबालिग प्रेमिका को इतना उद्विगन किया कि उसने विवाद के बाद मधु मुनक्का के नशे में सोए प्रेमी का गला दबा दिया। उसकी मौत सुनिश्चित करने के लिए बगल में पड़े गाय बांधने वाली रस्सी से फिर गला दबाया और मौत से आश्वस्त होने के बाद मृतक प्रेमी का मोबाइल, रस्सी अपने घर ले जाकर छिपा दिया। पुलिस ने इस कातिल नाबालिग प्रेमिका को हिरासत में लेकर बाल संपे्रक्षण गृह में दाखिल कराया है।

दरअसल करतला थाना क्षेत्र के ग्राम सकदुकला नेगीपारा का रहने वाला मंगल राम उर्फ मंगद राठिया 20 वर्ष, 25 जुलाई को ग्राम नोनबिर्रा में अपने दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी में गया था। रात भर घर नहीं लौटा और दूसरे दिन दोस्त श्रवण कुमार प्रजापति ने मंगलराम के मौत की खबर दी। मृतक के भाई कांता प्रसाद की सूचना पर पुलिस ने ग्राम कलमीटिकरा में श्रवण प्रजापति के खेत-बाड़ी में लगे सोलर प्लेट के पास की झोपड़ी से मंगलराम का शव बरामद किया। घर के बाहर मृतक की मोटरसाइकिल खड़ी थी। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा के मार्गदर्शन में शुरू हुई जांच में कोरबा सीएसपी, करतला और उरगा टीआई एवं कर्मचारियों के संयुक्त कार्रवाई में मृतक की नाबालिग विधि से संघर्षरत प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। शुरू में वह गुमराह करती रही लेकिन उसका गुनाह सामने आ ही गया। 4 वर्ष से मृतक के साथ प्रेम संबंध रखने वाली नाबालिग की प्रेमी से आखिरी मुलाकात 25 जुलाई की रात करीब 10.30 बजे हुई थी। मंगलराम ने अपने एक्सीडेंट होने की सूचना मोबाइल से प्रेमिका को दी थी और दवा लेकर उसके घर की गली में बुलाया था। प्रेमिका के पहुंचने पर मंगतराम मोटरसाइकिल पर बिठाकर श्रवण प्रजापति के बाड़ी में ले गया, जहां दोनों के बीच दूसरे लड़कों से बात करने की बात पर विवाद हुआ। प्रेमिका के विरुद्ध धारा 302, 201 भादवि के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments