Saturday, July 13, 2024
Google search engine
Homeरायपुर15 वर्षो तक रमन लूट, भ्रष्टाचार, कमीशनखोर सरकार में भागीदार रहे है-...

15 वर्षो तक रमन लूट, भ्रष्टाचार, कमीशनखोर सरकार में भागीदार रहे है- घनश्याम राजू तिवारी

रायपुर /-छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, 15 वर्षो तक रमन लूट सरकार में मंत्री रहे बृजमोहन अग्रवाल जी 18 माह में 15 वर्षो के दाग नही धूल सकते।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि गोधन योजना पर सवाल खड़ा करने से पहले रमन लूट सरकार में मंत्री रहे बृजमोहन अग्रवाल जी को गौधन की उपयोगिता समझ लेना चाहिए क्योंकि भारतीय जनता पार्टी कि गौ माता सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक नफे नुकसान के लिए ही देखा गया है। गोधन योजना से गौठान में गोबर खरीदी कर उसे जैविक खाद बनाकर जैविक खेती के लिए उपयोग में लाया जाना है । रासायनिक खाद के कारण फसलों में बीमारी एवं उनसे जीव जंतु को होने वाले हानिकारक बीमारियों से रोकथाम में जैविक खेती कारगर साबित होती है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार में योजनाओं के नाम पर लूट,भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी के अलावा प्रदेश को दिया क्या जो उन्हे ये समझ आये की, आज प्रदेश में खुशहाली भूपेश सरकार की योजनाओं और निर्णयों के ही नतीजा है। बिखरी भाजपा के एक नेता बृजमोहन अग्रवाल आलोचना करने के पहले जमीनी हकीकत ज़मझ लें।

प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने रमन सरकार में योजनाओं के नाम पर लूट का ब्यौरा देते हुए कहा कि, थोथी संचार क्रांति के चलते स्मार्ट फोन बांटने के नाम पर करोड़ों रुपये, नया रायपुर, कमल विहार, स्वाई वाॅक, एक्सप्रेस-वे, मड़वा ताप बिजलीघर आदि अनेक जनविरोधी योजनाओं पर करोड़ रूपए फूंक दिये गये।

प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, रमन सिंह, भाजपा का हर बयान यह बता रहा है कि आप गांव, गरीब, किसान विरोधी हैं, आप कितना भी दुष्प्रचार कीजिए नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का काम ग्रामीणों, किसानों के दम पर हम आगे बढ़ाते रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments