Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरोनाछत्तीसगढ़ में कोरोना ब्लास्ट, दिन भर में 200 से अधिक मरीज मिले

छत्तीसगढ़ में कोरोना ब्लास्ट, दिन भर में 200 से अधिक मरीज मिले

रायपुर (खटपट न्यूज़)।छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है । आज दिन भर में 200 से अधिक संक्रमित मरीज मिले हैं। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है । सर्वाधिक मरीज राजधानी रायपुर से मिले हैं इसके अलावा तीन मरीजों की कोरोनावायरस मौत हो गई है।

साथ ही 61 मरीजों को स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किया गया है। स्वास्थ विभाग द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया कि आज सर्वाधिक 106 मरीज रायपुर से मिले हैं। जबकि दुर्ग से 23 राजनांदगांव से 18 बिलासपुर और सरगुजा से 17-17 मरीज मिले हैं । इसके अलावा बालोद से आठ गरियाबंद से पांच जांजगीर-चांपा जिले से सात धमतरी और बलौदा बाजार से 1-1 रायगढ़ और मुंगेली से 3-3 जसपुर से 4 और दंतेवाड़ा से 2 मरीज मिले हैं ।

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि विभिन्न अस्पतालों में उपचारित 61 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है । जबकि रायपुर निवासी 78 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई है। इसके अलावा रायपुर के एक 43 वर्षीय व्यक्ति की भी मौत हुई है। साथ ही मध्य प्रदेश की एक महिला को रेफर किया गया था । जिसकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उसने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। 1440 मरीज अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments