Friday, October 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़इंडियन काफी वर्कर्स को-आपरेटिव सोसाइटी को लंदन में मिला पुरस्कार

इंडियन काफी वर्कर्स को-आपरेटिव सोसाइटी को लंदन में मिला पुरस्कार

रायपुर (खटपट न्यूज)।

अंतरराष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित हुए अध्यक्ष डा. ओके राजगोपालन

इंडियन काफी वर्कर्स को आपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड जबलपुर के ताज में एक और सुनहरा पंख लग गया। वर्ल्ड बुक आफ रिकार्ड्स लंदन, यूके से द्वारा इंडियन काफी वर्कर्स को आपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड जबलपुर को अंतरराष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार प्रदान किया गया है। यह सोसाइटी को प्राप्त तीसरा अंतराष्ट्रीय पुरस्कार है। ये जानकारी पुरस्कार प्राप्त करने के बाद लंदन लौटे इंडियन काफी वर्कर्स को-आपरेटिव सोसाइटी जबलपुर के अध्यक्ष व मुख्य महाप्रबंधक डा. ओके राजगोपालन पत्रकारों से चर्चा में दी। उन्होंने बताया कि वर्ल्ड बुक आफ रिकार्ड्स, लंदन द्वारा ब्रिटिश संसद में आयोजित एक विशेष समारोह में ब्रिटिश संसद के सदस्य जाय मोरिससे द्वारा यह महान पुरस्कार प्रदान किया गया। इस अवसर पर उनकी पत्नी आयशा राजगोपालन और सोसाइटी के सचिव एम प्रकाशन भी समारोह में उपस्थित रहे।
मानवता की भलाई के लिए मिला पुरस्कारः उन्होंने आगे बताया कि सहकारी समिति के मूल्य को बढ़ावा देन, मानवता की भलाई के लिए उत्कृष्ट योगदान पर सोसाइटी को इस पुरस्कार से नवाजा गया है। यह पुरस्कार हम सभी के लिए ऊर्जा बढ़ाने वाला है कि हम अपने देश में सहकारी आंदोलन के विकास के लिए और अधिक काम करें। उन्होंने कहा कि यह पुरस्कार हमारे हजारों साथियों की कड़ी मेहनत, समर्पण और टीम वर्क का नतीजा है।
इस अवसर पर जबलपुर नगर निगम के महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू भैया भी उपस्थित थे तथा उन्होंने डा. ओके राजगोपालन की इस महान उपलब्धि की सराहना की। उन्होंने कहा कि पूरे जबलपुर शहर के लिए गौरव और गर्व की बात है। डा. ओके राजगोपालन के उत्कृष्ट नेतृत्व में सोसाइटी ने काफी प्रगति की है।

    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments