Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Homeकोरबाअपनी सुख-सुविधाओं व ठेकेदारी चमकाने में लगे रहे विधायक व महापौर

अपनी सुख-सुविधाओं व ठेकेदारी चमकाने में लगे रहे विधायक व महापौर


0 विधानसभा क्षेत्र के रामसागरपारा व चिमनीभ_ा वार्ड में पहुंचे लखनलाल

कोरबा (खटपट न्यूज)। कांग्रेस के शासनकाल में कोरबा का विकास रुक सा गया है। किसी भी क्षेत्र में कार्य नहीं हुए हैं। कोरबा के विधायक और नगर निगम के महापौर केवल भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं। ये दोनों लोगों की सुख-सुविधाओं व मूलभूत आवश्यकताओं को भूलकर अपनी सुख-सुविधाओं व ठेकेदारी चमकाने में लगे रहे।
यह बातें कोरबा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने वार्ड 1 रामसागरपारा और वार्ड 12 चिमनीभ_ा में अपने चुनावी जनसम्पर्क के दौरान कही। पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा के साथ वार्डों में पहुंचे प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने उपस्थित जनता से कहा कि एक बार मुझे सेवा का मौका दीजिए, सभी समस्याओं का समाधान करूंगा। लखनलाल देवांगन ने कहा कि रामसागरपारा वार्ड भी विकास से अछूता है।

इसी तरह चिमनीभा मोहल्ले में पहुंचे श्री देवांगन ने कहा कि उन्होंने अपने महापौर रहते हुए सभी वार्डों में एक समान तरीके से विकास कार्य किया और कहीं से भी कोई शिकायत सुनने को नहीं मिलती थी। वार्ड की जनता की समस्याओं का तत्काल निराकरण होता था। कांग्रेस की सरकार में जब से विधायक व महापौर बने हैं तब से कोई भी काम नहीं हो रहा है। आज चिमनीभा की स्थिति खराब है और चलने लायक सडक़ की कमी और मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। श्री देवांगन ने उपस्थित वार्डवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी को भरपूर समर्थन देकर एक बार सेवा करने का अवसर दें। मैं विश्वास दिलाता हूं किशीघ्र ही मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा कराने के साथ ही विभिन्न समस्याओं से मुक्ति दिलाउंगा। जनसंपर्क के दौरान भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं सैंकड़ों की संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments