Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
HomeCRIMEKORBA:उरगा पुलिस ने पकड़ी साढ़े 22 लाख की साड़ी

KORBA:उरगा पुलिस ने पकड़ी साढ़े 22 लाख की साड़ी

0 चुनाव में बांटने के लिए लाई जा रही थी 9000 हजार साड़ियां

कोरबा(खटपट न्यूज़)। विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए विभिन्न सामग्रियों का वितरण किए जाने की कवायद चल रही है। इन्हीं कवायदों के बीच उरगा पुलिस ने बिना किसी कागजात, बिल/वाउचर के जिले में लाई जा रही 9000 नग साड़ियों को जांच के दौरान पकड़ा है।
निष्पक्ष चुनाव संपन्न करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला के द्वारा जिले में अवैधानिक वस्तुओं के साथ-साथ अवैध धन के प्रवाह को रोकने के लिए सघन जांच पड़ताल कराई जा रही है। एसपी के निर्देश पर जिले के प्रारंभिक और अंतिम सीमा क्षेत्र में चौकी पोस्ट पर तैनात पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के द्वारा वाहनों की सघन जांच की जा रही है। इन्हीं जांच पड़ताल में उरगा पुलिस ने उचभिट्ठी बैरियर के सामने ट्रक क्रमांक cg 04 एमएम 1895 को रोककर चेक करने पर 9000 नग साड़ी भरा होना पाया।

चालक से पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं देने पर चुनाव में बांटने लाए जाने के संदेह पर उक्त साड़ियों को मय वाहन धारा 102 दण्ड प्रक्रिया सहिता के तहत जप्त किया गया। पृथक से अग्रिम कार्यवाही जारी है। इस पूरी कार्यवाही में उरगा थाना प्रभारी निरीक्षक युवराज तिवारी, एएसआई नवल साव, प्रधान आरक्षक सुनील पांडे,आरक्षक वीरेंद्र अनंत की भूमिका रही।

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments