Tuesday, September 17, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
HomeकोरबाCM से मिले नाराज श्यामलाल,कार्यकर्ताओं पर छोड़ी बात...हुई यह बातचीत

CM से मिले नाराज श्यामलाल,कार्यकर्ताओं पर छोड़ी बात…हुई यह बातचीत

0 रामपुर में फूलसिंह को लेकर गतिरोध कायम

रायपुर/कोरबा(खटपट न्यूज़)। कोरबा जिले की रामपुर विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर ने रविवार को देर रात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके राजधानी स्थित निवास पर समर्थकों के साथ मुलाकात किया। श्री कंवर और समर्थकों ने रामपुर से फूलसिंह राठिया को कांग्रेस की टिकट देने पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए बात रखी। पिछले चुनाव में जोगी कांग्रेस से चुनाव लड़कर कांग्रेस को हराने वाले को ही टिकट देने पर विरोध जताते हुए कहा कि फूल सिंह को छोड़कर किसी और को भी टिकट दे दें तो क्षेत्र के कार्यकर्ता उसे जिताने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे।

श्यामलाल कंवर और समर्थकों की बातों को सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि – जो हो गया सो हो गया उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता। घोषित प्रत्याशी को मिलजुल कर जिताने के लिए काम करें। सीएम की इस दो टूक पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने भी कहा कि फूल सिंह को जिताने की बजाय आप किसी और कांग्रेस के कार्यकर्ता को टिकट दे दीजिए, हम उसका साथ देंगे लेकिन फूलसिंह से किसी का कोई तालमेल नहीं है। वह किसी एक के इशारे पर चलने वाले हैं, क्षेत्र के प्रति कभी कोई ध्यान नहीं रहा और ना ही किसी कार्यकर्ता से उनका मिलना-जुलना रहा है। सभी कांग्रेसी फूलसिंह से नाराज हैं और सहयोग नहीं कर सकते। इस दौरान श्यामलाल कंवर के साथ संतोषी सोनी, मेहंदी चौहान, दयाराम मनहर, पवार सिंह सिदार, जेठू राठिया, प्रमोद श्रीवास, सुनील गुप्ता व अन्य भी मौजूद थे।
इससे पहले कल ही प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा से मिल कर समर्थकों सहित श्यामलाल कंवर ने कहा था कि जो कभी कांग्रेस का रहा ही नहीं उसे टिकट देना गलत है लेकिन उन्होंने भी पार्टी हाई कमान का आदेश कहकर प्रत्याशी बदलने की संभावना से इनकार कर दिया। श्री कंवर ने उन्हें भी दो टूक कहा दिया कि कार्यकर्ता पार्टी के निर्णय से नाराज हैं और उन्हें रोकना उनके वश में नहीं है।
0 टीटू सहित इन पर है नजर,लड़ेंगे चुनाव…!
रामपुर विधानसभा में फूल सिंह के विरुद्ध श्यामलाल कंवर और समर्थक खड़े हो गए हैं वहीं अब इस बात की चर्चा क्षेत्र में गर्म है कि श्यामलाल कंवर के पुत्र मोहिंदर और अन्य निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। टीटू ने भी कांग्रेस से टिकट की मांग की थी लेकिन उन्हें भी दरकिनार कर दिया गया। अगर रामपुर विधानसभा में बात नहीं बनी तो यहां से टीटू के अलावा पूर्व जनपद उपाध्यक्ष रज्जाक अली के समर्थन से करतला जनपद अध्यक्ष सुनीता देवी कंवर भी चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। यह सारे प्रत्याशी फूल सिंह राठिया को हर हाल में प्रभावित करेंगे।

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments