Tuesday, July 16, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeरायपुरमरकाम और साय ने किया ध्वजारोहण.

मरकाम और साय ने किया ध्वजारोहण.

रायपुर। छत्तीसगढ़ में स्वतंत्रता दिवस समारोह गरिमया तरीके से मनाया जा रहा है. कोरोना संकट के चलते इस बार बहुत ही सादगीपूर्ण रूप में स्वतंत्रता का पर्व मनाया जा रहा है. सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए आजादी का यह पर्व प्रदेश भर में मनाया जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय और प्रदेश भाजपा कार्यालय में ध्वरारोहण का कार्यक्रम संपन्न हुआ.

रायपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ध्वजारोहण किया. मरकाम ने इस मौके पर प्रदेशवासियों को राष्ट्रीय पर्व की बधाई देते हुए कहा कि कोरोना के इस संकट काल में हम सभी को एक साथ पूरी एक जुटता के साथ लड़ना है. प्रदेश को खुशहाल और समृद्ध रखने के लिए हम सभी एकता और भाईचारा को इसी तरह से बनाएं रखे और प्यार-अमन बाँटते रहे.

वहीं भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने ध्वजारोहण किया. साथ कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती भी भाजपा नेताओं ने मनाई. इस मौके पर विष्णुदेव साय ने कहा कि आजादी के पर्व पर छत्तीसगढ़ भाजपा की ओर से प्रदेश के लोगो को बधाई देता हूं..आज कुशाभाऊ ठाकरे जी की भी जयंती है.उनके कारण ही खासकर के आज मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में हमारा संग़ठन मजबूत है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments