Thursday, September 19, 2024
HomeUncategorizedDesh-Videshराष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर बनाए गए अभय तिवारी,दूसरी बार मिली बड़ी जिम्मेदारी

राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर बनाए गए अभय तिवारी,दूसरी बार मिली बड़ी जिम्मेदारी

0 कांग्रेस सोशल मीडिया में की गई नियुक्तियां

रायपुर/कोरबा(खटपट न्यूज)। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के द्वारा महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को निभाने के लिए दायित्वों का आवंटन शुरू कर दिया गया है। इसी कड़ी में कांग्रेस के सोशल मीडिया को सशक्त बनाने के लिए नियुक्तियां की गई हैं।
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल, सोशल मीडिया विभाग की राष्ट्रीय प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की अनुशंसा पर सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफार्म के लिए नई और पुनर्गठित टीम की नियुक्ति के प्रस्ताव को राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी गई। इनमें छत्तीसगढ़ राज्य से कोरबा जिले के युवा और सक्रिय नेता अभय तिवारी पर संगठन ने पुनः भरोसा जताया है। उन्हें दूसरी बार सोशल मीडिया का राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर नियुक्त किया गया है। अभय तिवारी वर्तमान में छत्तीसगढ़ शासन के मुखिया भूपेश बघेल की महत्वाकांक्षी योजना राजीव युवा मितान क्लब के कोरबा विधानसभा समन्वयक के महत्वपूर्ण दायित्व का भी निर्वहन कर रहे हैं।
ज्ञात रहे कि अभय तिवारी, छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन रहते हुए 2018 के चुनाव में अपनी ज़िम्मेदारियों से भाजपा के किले को भेदने में कामयाब रहे। साथ ही मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रभारी रहते हुए कमलनाथ की सरकार बनाने में अपनी भूमिका अदा की थी।
राष्ट्रीय नेतृत्व ने इनके अनुभव व 2019 के विधानसभा चुनाव में कार्य को देखते हुए झारखण्ड युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया का प्रभारी बनाया जहां उनके नेतृत्व ने फिर से अपना लोहा मनवाया। अब अभय तिवारी को पुनः राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी सौंपने से समर्थक युवाओं में हर्ष व्याप्त है। देखना होगा कि संगठन नेतृत्व उन्हें किस राज्य का प्रभार आने वाले दिनों में देती है। श्री तिवारी ने कहा है कि संगठन ने उन्हें जो महती जवाबदारी सौंपी है, उसका वे पूर्व की भांति बेहतर निर्वहन कर संगठन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और भी सशक्त बनाने के लिए पूरी निष्ठा के साथ कार्य करेंगे ताकि आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी की प्रचंड जीत सुनिश्चित हो सके। इस नियुक्ति के लिए उन्होंने शीर्ष नेतृत्व व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का भी आभार जताया है।
0 नियुक्तियों पर एक नजर
कांग्रेस सोशल मीडिया में राष्ट्रीय संयोजक प्रणव के वच्छराजानी, सुश्री रुचिरा चतुर्वेदी नियुक्त किये गए हैं। इसी तरह राष्ट्रीय समन्वयको में – आकाश पी. तायवाड़े, आभास भटनागर, अभय तिवारी, अभिलाष पति, अभिषेक महानंदा आदित्य भगत, अक्षित कुमार, अमरजीत सिंह, अनुज शुक्ला, अरुण बी रेड्डी,. आयुष पांडे,सुश्री भव्य नरसिम्हामूर्ति, दीपक खत्री, दुर्गेश कुमार, गौतम नौटियाल, गीत सेठी, के.के. शास्त्री, लव दत्ता, मनफ नुलिपादी, मो. शुजाउल्लाह खान (शुजा गांधी), मोहम्मद वसीम, नितिन अग्रवाल, पवन कुमार नेरेल्ला, सुश्री पूर्वा शर्मा, प्रवीण कुमार सुदर्शन बिरादर, राहुल शर्मा, सुश्री रेशमा आलम, सुश्री रूनाश्री सैकिया, सम्राट ढींगरा, संदीप गुप्ता, संतोष एस कांबले, सौरभ कुमार राय, सुश्री सायंतनी रॉय, श्रीधर रामास्वामी, डॉ. सुमित दुबे, विनय कुमार डोकानिया, डॉ. विपिन यादव की नियुक्ति की गई है।

    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments