Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबाबैंक ऑफ महाराष्ट्र का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, आगामी आदेश तक बैंक...

बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, आगामी आदेश तक बैंक किया गया बंद

कोरबा। निहारिका सुभाष चौक स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एक कर्मचारी की रविवार को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज प्रबंधन द्वारा बैंक को आगामी आदेश तक बंद कर दिया गया है।

इस संबंध में बैंक प्रबंधन का कहना है कि जिस कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें कोई सिम्टम्स नहीं मिले हंै और ना ही उनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री है। खाने में स्वाद न आने की शिकायत पर कर्मचारी द्वारा खुद ही अपना टेस्ट करवाया गया व रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रबंधन को स्वयं इसकी जानकारी दी। प्रबंधन ने तत्काल इसकी जानकारी जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को दी।

इसके बाद प्रशासन द्वारा बैंक के समस्त कर्मचारियों को होम आईसोलेशन में रहने को कहा है और 2 से 3 दिनों के भीतर सभी का कोरोना टेस्ट कराने का आश्वासन दिया गया है। प्रशासन ने बैंक प्रबंधन को बैंक परिसर को भी सैनीटाइज करने का निर्देश दिया है। बहरहाल बैंक प्रबंधन ने इस घटना की जानकारी अपने जोनल कार्यालय को प्रदान कर दी है व ग्राहकों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए बैंक को आगामी आदेश तक बंद रखने का निर्णय लिया है। प्रबंधन का कहना है कि बैंक कब खुलेगा और किन कर्मचारियों के द्वारा सेवा प्रदान की जावेगी इसका निर्णय जोनल कार्यालय द्वारा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments