Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeदेश-विदेशहोटल में लगी आग, 7 लोगों की मौत, 30 कोरोना मरीज सहित...

होटल में लगी आग, 7 लोगों की मौत, 30 कोरोना मरीज सहित कुल 40 लोग थे होटल के भीतर

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित होटल में आग लग गई. फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है. इस होटल का इस्तेमाल कोविड सेंटर के रूप में किया जा रहा था. होटल के अंदर फंसे अन्य लोगों को भी सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. ये हादसा होटल स्वर्ण पैलेस में हुआ है. होटल में 40 लोगों के होने की खबर थी. इसमें 30 कोरोना मरीज और 10 लोगों का हॉस्पिटल स्टाफ था.

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक होटल में अचानक आग लगने की खबर है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। ये होटल एक अस्पताल द्वारा कोविड-19 सुविधाओं के रूप में प्रयोग किया जा रहा था। घटना में 7 लोगों की मौत हुई है जबकि 30 लोगों को बचाया गया है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना के कुल 84654 मरीज है।बता दें कि इससे पहले 6 अगस्त को गुजरात के अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में आग लगने से कोविड-19 के आठ मरीजों की मौत हो गई थी।

अधिकारी ने बताया था कि कोविड-19 के मरीजों के उपचार के लिए चिह्नित नवरंगपुर इलाके के श्रेय अस्पताल में तड़के करीब साढ़े तीन बजे आग लगी। हादसे में आईसीयू वार्ड में भर्ती पांच पुरुष और तीन महिलाओं की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अस्पताल में कोविड-19 के करीब 40 अन्य मरीजों को बचा लिया गया और उन्हें शहर के एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया।अहमदाबाद दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ‘आग लगने की वजह से श्रेय अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कोरोना वायरस के आठ मरीजों की मौत हो गई। आग पर काबू पा लिया गया है।’ अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात सामने आई है। सहायक पुलिस आयुक्त एल. बी. जाला ने कहा, ‘विस्तृत जांच के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञ मौके पर पहुंच गए हैं।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments