Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़अंधेरे में दूल्हा-दुल्हन पर एसिड फेंका,आसपास के लोग भी झुलसे

अंधेरे में दूल्हा-दुल्हन पर एसिड फेंका,आसपास के लोग भी झुलसे

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में शादी के मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक हुआ है। बुधवार देर शाम शादी की रस्म के दौरान अचानक लाइट गुल हुई जिसके बाद किसी अज्ञात शख्स ने एसिड अटैक कर दिया। एसिड के छींटे आसपास में मौजूद करीब 10 से ज्यादा लोगों पर पड़े। सभी प्रभावितों को जगदलपुर के महारानी अस्पताल लाया गया है।
पूरा मामला बस्तर जिले के आमाबाल गांव का है। सुधापाल का रहने वाला डमरू बघेल (23) की शादी सुनीता कश्यप (19) के साथ हो रही थी। चारों तरफ खुशियों का माहौल था लेकिन एसिड अटैक की घटना के बाद से अफरा-तफरी मच गई। आशंका जताई जा रही है कि किसी परिचित ने ही वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल भानपुरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बताया जा रहा है कि, जैसे ही एसिड अटैक हुआ तो शादी में शामिल हुए रिश्तेदार समेत गांव के लोग यहां-वहां भागने लगे। कुछ देर के बाद जब लाइट आई तो देखा दूल्हा-दुल्हन दोनों के शरीर के कई अंगों में एसिड के छींटे पड़े थे। इसके साथ ही बच्चे महिला समेत अन्य 10 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। इसके बाद मौके पर मौजूद रिश्तेदारों और गांव के लोगों ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
वारदात को अंजाम देकर एसिड अटैक करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस को शक है कि वारदात में दूल्हा-दुल्हन के परिवार के ही कोई सदस्य शामिल हैं। परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। डॉक्टरों की माने तो जिन लोगों पर एसिड अटैक हुआ है उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।
0 ये लोग झुलसे
दूल्हा डमरू और दुल्हन सुनीता के अलावा संपत बघेल (32) टेमेश्वर मौर्य (06), तुला कश्यप (19), जामनी कश्यप (04), गूंजी ठाकुर (25) कारी बाई कश्यप (29) गुनमनी कश्यप (29) मालती कश्यप (38) मिटकी कश्यप (38) गोयनदा कश्यप (38) शामिल हैं। इनके अलावा कुछ अन्य लोग भी झुलसे हैं।

Google search engine
    Google search engine
    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments