Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबाराहुल गांधी:पोस्टकार्ड के जरिए युकांई PM से पूछेंगे 3 सवाल

राहुल गांधी:पोस्टकार्ड के जरिए युकांई PM से पूछेंगे 3 सवाल

0 बूथ से लेकर विधानसभा स्तर तक चलेगा पोस्टकार्ड अभियान

कोरबा(खटपट न्यूज़)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के मसले पर युवा कांग्रेस द्वारा जय भारत, जय सत्याग्रह आंदोलन आज से शुरू किया जा रहा है। युवा कांग्रेस इसके तहत पोस्टकार्ड अभियान के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तीन सवाल करेगी। पोस्ट कार्ड अभियान में जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र सहित बूथ स्तर पर लोगों की राय ली जायेगी और एकत्रित कर सवालों के जवाब प्रधानमंत्री से मांगेंगे।
पोस्टकार्ड अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्योगपति गौतम अडानी के रिश्तों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। राहुल गांधी की सदस्यता को जिस प्रकार खत्म किया गया है और उससे पहले भी संसद में उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया जाता था। हर बार जब भी राहुल गांधी ने संसद में अडानी के बारे में पूछने का प्रयास किया है तब माईक को बंद करने का काम किया गया। इन्हीं सब मसलों पर कोरबा जिला सहित पूरे छत्तीसगढ़ के युवाओं द्वारा एक लाख से अधिक पोस्ट कार्ड भेजकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से यह 3 सवाल पूछने का लक्ष्य तय किया गया है। इस संबंध में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष राकेश पंकज द्वारा सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए हैं।
0 पोस्ट कार्ड में पूछे जाएंगे ये 3 महत्वपूर्ण सवाल-
1.गौतम अडानी ने अब तक बीजेपी को चुनावी फण्ड में कितना करोड़ दिया ?
2.प्रधानमंत्री जी आपके आधिकारिक विदेश दौरे के बाद अडानी को विदेशो में कितने
ठेके मिले ?
3.कृपया हमें वह सूत्र बताए जिनकी बदौलत आपका प्रिय मित्र अडानी दुनिया में 609 स्थान से 8 वर्षो में विश्व का दूसरा सबसे धनी व्यक्ति बना ?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments