Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeदेश-विदेशअभिनेता सुशांत सिंह के मौत के मामले मे नेता राणे का...

अभिनेता सुशांत सिंह के मौत के मामले मे नेता राणे का सनसनीखेज आरोप, कहा -आत्महत्या नहीं , हुई है हत्या

मुंबई । अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद नारायण राणे ने मंगलवार को कई सनसनीखेज आरोप लगाए। राणे ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है, उनकी हत्या हुई है। महाराष्ट्र सरकार मामले में किसी को बचाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने दावा किया कि 13 जून की रात सुशांत के घर पार्टी हुई थी। इस पार्टी में महाराष्ट्र के एक मंत्री मौजूद थे। पार्टी खत्म होने के बाद मंत्री उनके घर से गए और फिर सुबह सुशांत का शव मिला। सुशांत के घर के पास अभिनेता डिनो मोरिया के घर रोज मंत्री आते हैं। वह रोज आकर वहां क्या करते हैं? हालांकि राणे ने मंत्री का नाम नहीं बताया, लेकिन कहा कि जब उन्हें पुलिस गिरफ्तार करेगी तो सभी को पता चल जाएगा।
राणे ने कहा, तब मैं भी मंत्री के फोटो और सुबूतों के साथ मीडिया के सामने आऊंगा। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर भी कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा, दिशा के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उनकी हत्या की गई। मेरे पास दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट है। उनके प्राइवेट पार्ट पर घाव के निशान है। अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले में हम अदालत भी जाएंगे।
सुशांत को 20 दिन से मिल रही थी धमकी
राणे ने दावा किया कि सुशांत को 20 दिनों से धमकी मिल रही थी। वह लगातार अपना मोबाइल नंबर बदल रहे थे। राणे ने कहा कि सुशांत की ऊंचाई साढ़े छह फीट की थी और उनके घर की छत की ऊंचाई आठ फीट है। ऐसे में आत्महत्या कैसे हो सकती है? राणे ने कहा कि 50 दिन बीतने के बावजूद मुंबई पुलिस पता नहीं कर पाई है कि आरोपी कौन हैं?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments