Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबाकेंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के कथित दामाद और कांग्रेस नेत्री के...

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के कथित दामाद और कांग्रेस नेत्री के पुत्र के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ा- थाने में मामला दर्ज- ST एक्ट की भी कार्यवाही

कोरबा-दर्री(खटपट न्यूज़)। दर्री में एक शख्स ने खुद को राज्य मंत्री रेणुका सिंह का दामाद बताकर खूब हंगामा किया। लगभग 1 घंटे तक यह शख्स हंगामा कर कानून व्यवस्था चुनौती भी देता रहा।

-मैं हूं रेणुका सिंह का दामाद!
छत्तीसगढ़ के सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के सांसद केंद्रीय अनुसूचित जाति जनजाति वित्त राज्य मंत्री रेणुका सिंह के दामाद चंद्र लाल शांडिल्य ने 21 जुलाई की रात राहगीर का रास्ता रोककर मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। मारपीट और गाली गलौज करते हुए सत्ता के नशे में चूर दमाद बाबू ने कहा कि मैं हूं रेणुका सिंह का दामाद। कोरबा जिला के दर्री थाना में पुलिस ने विवेचना के पश्चात रेणुका सिंह के कथित दमाद चंद्रलाल शांडिल्य पर धारा 294, 506, 323 ,341, 34 भादवि के तहत कार्यवाही की है। मंत्री सासू मां के लाडले दामाद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप खुद अंदाज लगा सकते हैं कि किस तरह इन्हें अपनी सासू मां से ताकत का गुरूर छाया हुआ है। यह किसी को कुछ समझ ही नहीं रहे हैं और कानून मानो उनके जूते की नोक पर है। मामला दर्री थाने‌ मे दर्ज किया जा चुका है। जिस तरह दमाद बाबू हंगामा कर रहे हैं वैसा ही उनकी सास श्रीमती रेणुका सिंह ने की बलरामपुर में विगत समय में किया था हो यहां तक कह दिया था कि भूपेश बघेल सरकार भिखारियों की सरकार है। भाजपा नेतृत्व भी इसी कारण रेणुका सिंह से नाराज चल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments