Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeपेण्ड्राभावुक हुईं रेणु जोगी, कहा- मरवाही की जनता जोगी परिवार का सहारा...

भावुक हुईं रेणु जोगी, कहा- मरवाही की जनता जोगी परिवार का सहारा बनेगी

पेंड्रा। अजीत जोगी के निधन के बाद छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी का प्रथम राजनीतिक कार्यक्रम शनिवार को मरवाही उपचुनाव की तैयारी को लेकर पेंड्रा हाई स्कूल के असेंबली हाल में संपन्न हुआ। जहां पहली बार अजीत जोगी के निधन के बाद उनकी पत्नी रेणु जोगी की भावनाएं आंसुओं के रूप में बाहर आई। उन्होंने कहा कि जोगी जी ने मुझे अपने जीवन में कई बार आश्चर्यचकित किया है। उन्होंने जो कुछ पाया मरवाही की जनता के आशीर्वाद से पाया। उसका श्रेय मरवाही को जाता है और इस बार पांचवी बार भी मरवाही की जनता जोगी परिवार का सहारा बनेगी।

अजीत जोगी के निधन के बाद खाली हुई मरवाही सीट पर लगातार कांग्रेस और भाजपा के नेताओं की सक्रियता के बाद आज छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) ने कार्यकर्ताओं को संगठित करने के लिए पहली बैठक पेंड्रा मल्टीपरपज हायर सेकेंडरी स्कूल के असेंबली हॉल में की जिसमें हजारों कार्यकर्ता उपस्थित हुए। कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे हाल में जब नेताओं के भाषण देने की बारी आई तब ज्यादातर नेताओं और कार्यकर्ताओं के गले भराए। अजीत जोगी की कमी सभी के भाषण में साफ नजर आ रही थी।

इस मौके पर जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के विधायक दल के नेता एवं लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह ने कांग्रेसी नेताओं और मंत्रियों के दौरे के बाद कुछ जोगी समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होने पर चुटकी लेते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई कार्यकर्ताओं को बड़े पदों का लालच देकर कांग्रेस में शामिल किया गया था और अब जाकर निगम मंडल की नियुक्ति हुई है। लिस्ट उठाकर देख लीजिए किसे पद दिया गया है। कांग्रेस में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को देख लीजिए। सब दही के लालच में गए थे चूना चाट रहे हैं। धर्मजीत सिंह ने कहा कि जोगी और जोगी परिवार का रिश्ता मरवाही से परिवार के सदस्य के जैसा है जिसे जोगी और मरवाही की जनता ने पूरी शिद्दत से निभाया है और उनका आशीर्वाद जोगी परिवार पर हमेशा ही बना रहेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments