Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeरायपुरपूर्व मंत्री बृजमोहन के बयान पर शैलेष नितिन का कड़ा पलटवार.

पूर्व मंत्री बृजमोहन के बयान पर शैलेष नितिन का कड़ा पलटवार.

रायपुर। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान की तरह छत्तीसगढ़ सरकार के हालात होंगे. कांग्रेस जिस तरह से अपनी रणनीति बदल रही है, उस हिसाब से एक दिन बवाल जरूर होगा. कांग्रेस विद्रोह थामने की असफल कोशिश कर रही है. इस बयान पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा मुगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करें. छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र से खिलवाड़ के सपनें साकार नहीं होंगे. छत्तीसगढ़ की जनता ने तीन चौथाई बहुमत से कांग्रेस को जनादेश दिया है. छत्तीसगढ़ की जनता का कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार पर विश्वास कायम ही नहीं है लगातार बढ़ भी रहा है. भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिये और मोदी सरकार की असफलताओं पर पर्दा डालने लोकतंत्र के मर्यादाओं के विपरीत बयानबाजी कर रहे है.

भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि बृजमोहन अग्रवाल पहले यह बतायें कि क्या जेपी नड्डा या अमित शाह ने बताया कि या नरेन्द्र मोदी ने बताया है कि मध्यप्रदेश और राजस्थान के बाद अब छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र के खिलाफ षड्यंत्र किया जाएगा. भाजपा यह भी बताये कि उनके दलाल विधायक खरीदने कहाँ-कहाँ घूम रहे है ? भाजपा से इन सवालों का जवाब छत्तीसगढ़ की जनता जानना चाहती हैं.

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा लगातार देश में विपक्षी दलों के राज्य सरकारों को अस्थिर के लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने में तुली हुयी है. लोकतंत्र में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने सीबीआई, ईडी, आईटी, ब्लैक मेलिंग एवं धनबल का दुरूपयोग कर खरीद फरोख्त की जा रही है. भाजपा ने गोवा, अरूणाचल, कर्नाटक, मध्यप्रदेश, राजस्थान में लोकतंत्र के विपरीत जनादेश के खिलाफ खेल खेला. भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल का यह गैर जिम्मेदार बयान यह स्पष्ट बताता है कि विधानसभा चुनाव में खरीद फरोख्त का खेल भाजपा छत्तीसगढ़ में भी करना चाहती थी और है. मोदी सरकार के बीते 6 साल के असफल कार्यकाल का परिणाम राज्यों में दिख रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments