Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeरायपुररायपुर में डबल मर्डर / दो लोगों की धारदार हथियार से हत्या

रायपुर में डबल मर्डर / दो लोगों की धारदार हथियार से हत्या

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुक्रवार को दो लोगाें की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोनों के शव तालाब के किनारे पड़े हुए मिले हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कर ली है। हत्या के पीछे विवाद बताया जा रहा है, लेकिन इसका कारण स्पष्ट नहीं है। मरने वाले दोनों पड़ोसी थे। वहीं आरोपी की पहचान कर ली गई है, पर अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। वारदात मंदिरहसौद थाना क्षेत्र में हुई है। 

मंदिरहसौद क्षेत्र के खम्हरिया गांव में शुक्रवार को तालाब के पास दो लोगाें के शव पड़े होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की शिनाख्त कराई गई। उनकी पहचान स्थानीय निवासी 25 साल के उल्लास वर्मा और 55 साल के परमानंद निषाद के रूप में हुई है। दोनों के सिर पर भी लोहे के भारी हथियार से वार किया गया है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी भी गांव का ही रहने वाला है। पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है। वह फरार है। 

उसके और युवकों व अधेड़ के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है और भाग निकला। पुलिस फिलहाल इस मामले में अभी ज्यादा कुछ नहीं कह रही है। घटना के बाद मौके पर आलाधिकारी भी पहुंच गए हैं। संभवत: शाम तक इस मामले में पुलिस कुछ खुलासा कर सकती है। मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments