Friday, July 26, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeदेश-विदेशसैक्स रैकेट में पकड़ी गई युवती कोरोना पॉजिटिव, पुलिसकर्मियों में हड़कंप

सैक्स रैकेट में पकड़ी गई युवती कोरोना पॉजिटिव, पुलिसकर्मियों में हड़कंप

उदयपुर/राजस्थान,(खटपट न्यूज़)। राजस्थान के उदयपुर में सैक्स रैकेट में पकड़ी गई युवती के कोरोना संक्रमित आने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। युवती के संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस की गिरफ्त में आई सैक्स रैकेट की अन्य युवतियों और सदस्यों के साथ ही उसके संपर्क में आए पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस युवती की हिस्ट्री और उदयपुर में संपर्क में रहे लोगों का पता लगाने में जुटी हुई है।

दरअसल, उदयपुर जिले की सुखेर थाना पुलिस ने दो दिन पहले अलग-अलग जगहों पर दबिश देते हुए सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इस दौरान पुलिस ने इस धंदे से जुड़ी सात युवतियों समेत रैकेट के कुछ अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया था। इन सभी सदस्यों के खिलाफ पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच भी शुरू की थी।
पुलिस के होश उस समय उड़ गए जब सैक्स रैकेट से जुड़ी एक युवती कोरोना जांच के बाद संक्रमित पाई गई। डॉक्टरों की ओर से युवती के कोरोना पॉजिटिव होने की जैसे ही पुष्टि हुई पूरे पुलिस थाने में हडकंप की स्थिति बन गई। जानकारी में सामने आया है कि कोरोना संक्रमित युवती नेपाल निवासी है। वो मुंबई और अहमदाबाद होती हुई उदयपुर पहुंची थी।
पुलिस पड़ताल में ये भी सामने आया है कि कोरोना संक्रमित युवती पिछले लगभग 10 दिन से उदयपुर के ही एक होटल में रह रही थी। पुलिस फिलहाल युवती की हिस्ट्री व उदयपुर में संपर्क रहे लोगों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल एहतियात के तौर पर युवती के संपर्क में आये पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। जल्द ही लगभग एक दर्जन से ज्यादा पुलिस्कर्मियों की कोरोना जांच करवाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments