Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeरायपुररायपुर में पड़ाेसी ने किया 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म

रायपुर में पड़ाेसी ने किया 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म

छत्तीसगढ़ के रायपुर में पड़ाेस में रहने वाले एक युवक ने बुधवार को 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। युवक चॉकलेट की लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में पड़ाेस में रहने वाले एक युवक ने बुधवार को 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान युवक चॉकलेट की लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया था। काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो परिजन तलाश करने के लिए निकले। इसके बाद घटना का पता चला। घटना धरसींवा थाना क्षेत्र की घटना। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश से एक दंपति अपनी 5 साल की बच्ची को लेकर रायपुर मजदूरी करने के लिए आए हैं। बताया जा रहा है कि बच्ची बुधवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला ग्राम चरौदा निवासी युवक रवि सोनवानी उसे चॉकलेट और खिलौने देने का लालच देकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। उधर, काफी देर तक बच्ची को गायब देख परिजन तलाश करने के लिए निकले। 

इस दौरान बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लोग रवि के घर पहुंचे। वहां बच्ची की हालत देख परिजन और आसपास के लोग भड़क गए। इससे पहले रवि वहां से भाग निकला। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी से वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments