Saturday, July 27, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeरायपुरमहापौर ढेबर ने सीएम बघेल को लिखी चिट्ठी, कहा- ऑनलाइन पढ़ाई से...

महापौर ढेबर ने सीएम बघेल को लिखी चिट्ठी, कहा- ऑनलाइन पढ़ाई से महरुम छात्रों को मिलेगी मदद

 रायपुर। डेढ़ साल से धूल खा रहे भाजपा काल में खरीदे गए मोबाइल लाकडाउन के दौरान याद आने लगे हैं. महापौर एजाज ढेबर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर इन मोबाइल की तकनीकी त्रुटि को सुधारकर छात्रों को वितरित करने की गुजारिश की है, जिससे वे ऑनलाइन पढ़ाई कर सकें.

महापौर एजाज ढेबर ने रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड का “डोनेट योर मोबाइल” कैंपेन शुरू किया. इस दौरान महापौर ने 5 स्कूली बच्चों को नया स्मार्ट फ़ोन दिया. कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए स्कूल बंद होने से चल रहे ऑनलाइन क्लासेस में पढ़ रहे निर्धन परिवार के स्कूली बच्चों को मोबाइल उपलब्ध कराने रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एमडी सौरभ कुमार के निर्देश पर यह कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है.

इस अवसर पर मीडिया से चर्चा में ढेबर ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार द्वारा ख़रीदे 7 करोड़ के मोबाइल धूल खा रहे हैं, क्योंकि उसमें तकनीकी परेशानी है. अगर इसको ठीक कर दिया जाए तो ऑनलाइन पढ़ाई से दूर विद्यार्थी को लाभ मिल सकता है. साथ ही उन्होंने शहरवासियों से भी अपील की है कि ‘डोनेट योर मोबाइल; कैंपेन से जुड़कर निर्धन बच्चों को मोबाइल गिफ्ट कर शिक्षा दान में अपनी सहभागिता दें.

रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के इस कैंपेन से पूरा शहर जुड़ रहा है. रायपुर के प्रथम नागरिक ने इस कैंपेन के तहत जिन पांच बच्चों को नए स्मार्टफोन भेंट किए, उनमें छात्र प्रथम कुमार यादव, भारती यादव, भूमिका नेताम, विजय देव भारती, वैष्णवी साहू शामिल थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments