Tuesday, July 16, 2024
Google search engine

Google search engine
Homeकोरबाजन्माष्टमी दिखाने गाड़ी में घुमाते रहे, फिर जंगल रास्ते में किशोरी व...

जन्माष्टमी दिखाने गाड़ी में घुमाते रहे, फिर जंगल रास्ते में किशोरी व विवाहिता से बलात्कार, महिला सहित 3 आरोपियों पर जुर्म दर्ज

कोरबा(खटपट न्यूज़)। जिले के अंतिम छोर के ग्राम में एक 16 वर्षीय नाबालिक एवं एक विवाहिता महिला से बलात्कार के मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर तहकीकात कर रही है।घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी फरार हैं।
जानकारी के मुताबिक घटना कोरबा जिला मुख्यालय से करीब 70 किमी दूर कोरबी पुलिस चौकी क्षेत्र की है।
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि पसान थाना क्षेत्रांतर्गत एक गांव की तीन महिला(इनमें 16 वर्षीया एक नाबालिक शामिल है) 11अगस्त को पैदल ग्राम पिपरिया स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल से दवा लेने गई थी। वहां से वापस घर लौटते समय इनमें शामिल एक 32 वर्षीय विवाहिता महिला ने कहा कि अमरकंटक में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी देखने चलते हैं। तब नाबालिक ने पूछा कि पैसा कहाँ से आएगा।तब उक्त महिला ने दोनों को बताया पैसा नहीं लगेगा। योजनानुसार 12 अगस्त की सुबह एक गाड़ी (वैन) आ गई और किशोरी व दोनों महिलाएं गाड़ी में बैठ कर रवाना हो गए। गाड़ी में चालक के अलावा हेल्पर अमन और पिपरिया अस्पताल का चौकीदार विनोद साहू पहले से सवार थे। कुछ दूर जाने के बाद कोरोना संक्रमण के चलते अमरकंटक जाना रद्द कर सभी कोरबा घूमने आ गए। कोरबा में मंदिर आदि घूमने के बाद वापस लौटते समय करीब शाम 8.30 बजे कोरबी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सरमा के आगे जंगल किनारे गाड़ी को रुकवाकर उक्त महिला शौच करने की बात कह जंगल की ओर चली गई। इस दौरान वाहन चालक, हेल्पर अमन एवं विनोद साहू गाड़ी में ही शराब पीने लगे। तत्पश्चात शराब के नशे में अमन ने किशोरी को गाड़ी से जबरन खींचते हुए उतारकर कुछ दूर ले जाकर बलात्कार किया ।इस बीच गाड़ी में बैठी दूसरी 29 वर्षीय विवाहिता महिला के साथ गाड़ी में ही विनोद साहू ने जबरन बलात्कार किया। इसके कुछ समय बाद शौच करने गई महिला वापस लौट आयी और सभी गाड़ी में बैठ गांव चले गए।12 अगस्त की रात नाबालिक किशोरी अपने घर नहीं लौटी थी। 13 अगस्त को घर लौटने पर अभिभावकों के फटकार पर उसने समूचे घटना की जानकारी उन्हें दी। 14 अगस्त को किशोरी ने अभिभावकों के साथ पुलिस चौकी पहुंच कर घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। किशोरी के बयान के आधार पर इस पूरे षड्यंत्र में शामिल 32 वर्षीय महिला, हेल्पर अमन एवं विनोद साहू के खिलाफ धारा 120 बी, 363,376,34 भादवि एवं 4,6 पास्को एक्ट के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कर उसे मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया। घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी फरार हैं जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments