Friday, October 18, 2024
HomeUncategorizedमुख्यमंत्री विष्णु देव साय से स्व. साधराम यादव के परिजनों ने की...

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से स्व. साधराम यादव के परिजनों ने की मुलाकात

रायपुर (खटपट न्यूज)। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से गत दिवस उनके निवास कार्यालय, रायपुर में कवर्धा विधायक व उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा जी के साथ आये स्वर्गीय श्री साधराम यादव के परिजनों ने सौजन्य मुलाकात की।
      मुख्यमंत्री श्री साय ने उनके परिजनों से चर्चा करते हुए कहा कि श्री साधराम की निर्मम हत्या से हम भी समान रूप से आहत है। उन्होंने कहा कि हमने साधराम के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने के लिए जांच एनआईए को सौंप दी है। एनआईए की सूक्ष्म जांच से आरोपी बच नहीं सकते और आपको न्याय मिलकर रहेगा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ एक शांत प्रदेश है और यहां के माहौल को अशांत करने वाले किसी भी तत्व  से सख्ती से निपटा जाएगा। मुख्यमंत्री श्री साय ने स्वर्गीय साधराम यादव की पत्नी श्रीमती प्रमिला से कहा कि आपके परिवार के लिए आर्थिक सहयोग भी दिया जाएगा।  आप जैसा न्याय चाहते है, हम शासन स्तर पर उस दिशा में पहल करेंगे और आपके परिवार का हर संभव सहयोग किया जाएगा।  

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से स्व. श्री साधराम यादव के परिजनों ने की मुलाकात

     गौरतलब है कि मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने कवर्धा के श्री साधराम यादव की हत्या की एनआईए से जांच कराने की पिछले दिनों घोषणा की थी, ताकि घटना की सूक्ष्मतापूर्वक जांच हो सके। मुख्यमंत्री श्री साय ने कहा था कि श्री साधराम यादव की निर्दयतापूर्वक हत्या की जितनी भी निंदा की जाये कम है। मामला कवर्धा शहर से लगे हुए लालपुर की है, जहां 20 जनवरी की दरम्यानी रात को चरवाहे श्री साधराम यादव की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या की गई थी।

    इस दौरान स्वर्गीय श्री साधराम यादव के पुत्र श्री योगेश्वर, श्री जलेश्वर, भाई श्री शिधराम यादव, श्री कजेलाल यादव, श्री पंचराम यादव, श्री अघान लाल, श्री राजू यादव, श्रीमती सुकरिया यादव, श्री गोलू यादव उपस्थित थे।

    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments