Friday, October 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कद्दावर मंत्रियों की हिल सकती है कुर्सी! मंत्रिमंडल में बदलाव के मिल...

कद्दावर मंत्रियों की हिल सकती है कुर्सी! मंत्रिमंडल में बदलाव के मिल रहे संकेत


रायपुर(खटपट न्यूज़)। प्रदेश मंत्रिमंडल में जल्द ही फेरबदल के आसार बनते नजर आ रहे हैं। यदि ऐसा हुआ तो कद्दावर मंत्रियों की भी कुर्सी हिल सकती है। मंत्री से लेकर प्रभारी मंत्री भी बदले जा सकते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बदलाव के संकेत दिए हैं।

प्रतीकात्मक चित्र

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बदलाव के सवाल पर कहा कि- दिल्ली जा रहा हूं, हाईकमान से मुलाकात हुई तो बात होगी| सोमवार दोपहर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया के सवालों के जवाब में मंत्रिमंडल में बदलाव को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा दिल्ली में कुछ महत्वपूर्ण बैठकें हैं। सोनिया गांधी या राहुल गांधी से मिलने के सवाल पर भूपेश बघेल बोले- ये तो मुझे कल ही पता लगेगा। मंत्रिमंडल में बदलाव की बात के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्रो ने इंकार नहीं किया, वो बोले- अब अपॉइंटमेंट मिले तो बात होगी। इससे पहले बीते शुक्रवार को भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि यदि हाईकमान चाहेगा, तो मंत्रिमंडल में बदलाव होगा।
इधर दूसरी और सूबे में चर्चा यह भी है कि सरकार के 3 साल पूरे होने पर मंत्रिमंडल में होने वाले संभावित फेरबदल में कई कद्दावर मंत्रियों की कुर्सी हिल जाएगी और दूसरे लोगों को भी मौका दिया जा सकता है।
0 हार की खीज से धमका रहे हैं डॉ. रमन
निकाय चुनाव प्रचार के दौरान डॉ. रमन सिंह ने कहा था कि वो अफसरों के नाम लिख रहे हैं। जो भाजपा के कार्यकर्ताओं को परेशान करेगा उनका हिसाब करेंगे। इस धमकी भरे बयान पर भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा हार के डर से खीज में है, इसलिए डॉ. रमन सिंह ऐसी बातें कर रहे हैं। रमन सिंह धमकाने लगे हैं, यह उनका असली चेहरा है जो सामने आया है।

    Google search engine

    Google search engine
    RELATED ARTICLES

    Most Popular

    Recent Comments